First talk... then controversy, husband killed his wife in a fit of rage

पहले बात… फिर विवाद, आवेश में आकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

पहले बात... फिर विवाद, आवेश में आकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या : First talk... then controversy, husband killed his wife in a fit of rage

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2023 / 09:20 PM IST, Published Date : June 16, 2023/7:51 pm IST

बांदा ।  बांदा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार दोपहर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि तीन-चार दिन पहले अपने मायके कहला गांव आयी चुन्नी देवी (26) की उसके पति शिवकुमार (27) ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से आरोपी को हिरासत में लेकर घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े ;  बगावत की राह पर जीतन मांझी, CM नीतीश पर लगाए गंभीर आरोप, खुद की पार्टी को बताया ‘अमरबेल’

मिश्रा ने बताया कि मृतका चुन्नी देवी की शादी गिरवां थाना क्षेत्र के गाजीपुर गांव में 2016 में हुई थी। तीन-चार दिन पहले उसका पति उसे खुद मायके छोड़ने आया था और शुक्रवार को वह उसे वापस लाने गया था। एएसपी ने बताया कि चुन्‍नी देवी पति के साथ जाने को तैयार नहीं हुई जिसे लेकर दोनों में विवाद हुआ। उन्होंने बताया कि आक्रोशित पति ने अपने साथ लाये चाकू से चुन्नी पर कई वार किए जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े ;  पटवारियों की दो मांगें पूरी, अब इस ग्रेड पे से होगा भुगतान, CM भूपेश के आश्वासन का दिखा असर