5 youths made unnatural sexual contact with the student, then tried to rape

छात्रा से 5 युवकों ने बनाए अप्राकृतिक यौन संपर्क, फिर बलात्कार की कोशिश..घटना का वीडियो किया अपलोड

मेरठ में पांच युवकों ने छात्रा से बलात्कार की कोशिश के बाद घटना का वीडियो किया अपलोड 5 youths made unnatural sexual contact with the student, then tried to rape.. uploaded the video of the incident

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 27, 2021/2:40 pm IST

मेरठ, 27 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के मवाना थाना क्षेत्र में पांच युवकों ने एक छात्रा के साथ कथित रूप से अप्राकृतिक यौन संपर्क बनाने के बाद उसका बलात्कार करने की कोशिश की और बाद में इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पढ़ें- पूर्व ऑलराउंडर को दिल के बड़े ऑपरेशन के बाद हुआ लकवा, फैंस कर रहे दुआ

पुलिस क्षेत्राधिकारी उदय प्रताप सिंह ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर शुक्रवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि थाना मवाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय छात्रा पंकज नाम के आरोपी से पहले से परिचित है।

पढ़ें- कोरोना से माता-पिता की मौत के बाद मांग कर गुजारा कर रहे थे 5 बच्चे, अब विभाग ने उठाई जिम्मेदारी

सिंह ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर बताया कि छात्रा घटना के दिन यानी 18 अगस्त को पंकज से मिलने खेत गई थी तथा दो-चार और युवक वहां आ गये, जिसके बाद उन्होंने छात्रा के साथ अप्राकृतिक यौन संपर्क बनाने के साथ ही उससे बलात्कार की कोशिश की।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले.. दीपावली तक मिलेगा और एक और DA, 3 फीसदी इजाफा के साथ 

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को धमकी थी कि यदि उसने इस बारे में किसी को जानकारी दी, तो वे उसके पिता को गोली मार देंगे।

पढ़ें- मायावती को फोर्ब्स ने दुनिया की 100 शक्तिशाली महिलाओं में जगह दी, जानिए आज का इतिहास

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने पिता की जान को खतरा होने के कारण यह बात किसी को नहीं बताई, लेकिन पिछले दिनों आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद छात्रा के परिजन को घटना की जानकारी हुई।

 

 

 

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)