पैसे के विवाद में हुई एक व्यक्ति की हत्या को लेकर चार लोग गिरफ्तार |

पैसे के विवाद में हुई एक व्यक्ति की हत्या को लेकर चार लोग गिरफ्तार

पैसे के विवाद में हुई एक व्यक्ति की हत्या को लेकर चार लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 12, 2021/8:07 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 12 सितंबर (भाषा) गाजियाबाद के एक गांव में पैसे को लेकर एक व्यक्ति की हत्या किये जाने के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर भोजपुर पुलिस और एसओजी (विशेष अभियान दल) ने मसूरी थानाक्षेत्र में शिव गंगा नगर से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने दो सितंबर को मुकीमपुर गांव निवासी नरेश की हत्या करने के आरोपी चार लोगों को गिरफ्तार करने के अलावा हथियारों की आपूर्ति करने को लेकर भी दो अन्य को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक इराज राजा ने बताया कि नरेश के भाई की शिकायत पर अंकुश, नितिन उर्फ भोलू, ओमवीर और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की अधारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पता चला कि अमित और विनीत इस वारदात में संलिप्त थे। उनके नाम अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के तहत दर्ज की गयी प्राथमिकी में शामिल किये गये हैं।

पुलिस के मुताबिक नरेश ने भोलू से 36,000 रूपये लिये थे और बाद में 10,000 रूपये ही लौटाये। भोलू उसपर बाकी रकम चुकाने के लिए दबाव बना रहा था, उनके बीच कई बार बहस भी हुई। नरेश ने भोलू को धमकी दी कि वह उसकी शिकायत पुलिस से कर देगा।

पुलिस के अनुसार दो सितंबर को भोजपुर की प्रखंड विकास समिति का सदस्य भोलू अपने साथियों के साथ मुकीमपुर गांव पहुंचा और उसने किसी अन्य के फोन करा कर नरेश को बुलाया तथा जब वह वहां पहुंचा तो उन सभी ने उसपर गोलीबारी कर दी।

भाषा

राजकुमार सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers