Nephew Buried Alive

‘‘भू समाधि’’ के बहाने फूफा ने भतीजे के साथ की ऐसी खौफनाक हरकत, फटी रह गई पुलिस की आंखें, जानें मामला

Nephew Buried Alive: 23 वर्षीय एक व्यक्ति को जिंदा दफनाने के आरोप में उसके फूफा एवं तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 28, 2022/7:30 am IST

उत्तरप्रदेश। Nephew Buried Alive: उन्नाव में बांगरमऊ इलाके के ताजपुर गांव में 23 वर्षीय एक व्यक्ति को जिंदा दफनाने के आरोप में उसके फूफा एवं तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित को बचा लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी और बताया कि आरोपियों ने नवरात्रों के दौरान लोगों को आकर्षित करने और दान के माध्यम से धन कमाने के प्रयास में यह काम किया।

महिला सांसद ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- प्रदेश में लंपी से प्रभावित गायों को खुला छोड़ा जा.. 

Nephew Buried Alive: पुलिस उपाधीक्षक (बांगरमऊ) पंकज कुमार ने बताया कि आसीवन थाना क्षेत्र के ताजपुर निवासी शुभम गोस्वामी (23) की तहरीर के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके फूफा मुन्ना लाल पांडे और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य तीन आरोपियों की पहचान प्रभाशंकर शुक्ला, सतीश चंद्र और शिवकेश दीक्षित के रूप में हुई है।

‘जलदूत’ ऐप का शुभारंभ, ग्रामीणों को विशेष रूप से मिल पाएगी ये सुविधाएं 

Nephew Buried Alive: गोस्वामी ने आरोप लगाया कि उनके फूफा ने उससे कहा था कि उसे ‘‘भू समाधि’’ दी जाएगी, जिससे लोग वहां दान चढ़ाएंगे। गोस्वामी ने अपने फूफा और तीन अन्य लोगों पर उसे मारने के प्रयास का आरोप लगाया है। इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers