Gang rape with minor girl student Moradabad: latest crime latest news

नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया बेहोश, सुनसान जगह को बनाया अपना अड्डा,​ फिर आरोपियों ने बनाया अपना हवस का शिकार

Gang rape with minor girl student Moradabad : उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:10 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:09 pm IST

Gang rape with minor girl student Moradabad : मुरादाबाद। उत्तरप्रदेश में लगातार अपराधों में इजाफा होता जा रहा है। लूट, हत्या, रेप, अपहरण जैसे मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। हालांकि यूपी सरकार ने पहले से ज्यादा क्राइम के मामलों को कम करने के लिए कानून बनाए है। अब धीरे-धीरे अपराधों पर ब्रेक लगता जा रहा है। वहीं प्रदेश के मुरादाबाद से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए युवक-युवती, आधी रात मिलने के बहाने कर गए ये कांड 

Gang rape with minor girl student Moradabad :  यह पूरा मामला कांठ थाना क्षेत्र का है। इस वारदात के बाद काफी हंगामा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया और अब तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को पुलिस अदालत में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। इस वारदात के बाद पुलिस की लापरवाही को लेकर स्थानीय लोगों में खूब आक्रोश है।

read more :Ration Card Latest News : राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस प्रदेश के लाभार्थियों को मिलेंगे 2500 रुपए, करोड़ों लोगों के खाते में आएंगे पैसे 

Gang rape with minor girl student Moradabad : जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी की हालत में अभी कोई सुधार नहीं हो रहा है। डॉक्टर भगवान पर भरोसा रखने की बात कह रहे हैं। उन्होंने बताया कि वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी। लिखित में तहरीर भी दे दी, लेकिन पुलिस ने लापरवाही बरती। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले उनकी नाबालिग बेटी स्कूल जा रही थी। रास्ते में से आरोपियों ने उसे अगवा किया और किसी सूनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ हैवानियत किया था।

read more : Petrol and diesel latest Today price : प्रदेश के इन शहरों में पेट्रोल-डीजल के दामों में हुआ बदलाव, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

Gang rape with minor girl student Moradabad : पीड़ित पिता ने बताया कि वारदात को तो तीन चार लोगों ने अंजाम दिया। उनकी बेटी के बेहोश होने के बाद भी आरोपी उसके साथ हैवानियत करते रहे थे। इनमें से एक आरोपी को पहचान लिया गया है। पुलिस को भी इस संबंध में सूचित कर दिया गया था, बावजूद इसके पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

read more : सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए युवक-युवती, आधी रात मिलने के बहाने कर गए ये कांड 

एसपी ग्रामीण संदीप मीणा ने बताया कि शिकायत मिलते ही ना केवल तत्काल केस दर्ज किया गया, बल्कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें