Sex before marriage

सगाई के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए युवक-युवती, आधी रात मिलने के बहाने कर गए ये कांड

Sex before marriage सगाई के बाद नहीं हुआ शादी का इंतजार, अपनी ही मंगेतर को लेकर भागा दुल्हा, थाने में हुई FIR मंदिर में हुए फेरे

Edited By: , December 4, 2022 / 02:54 PM IST

Sex before marriage: छपरा। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में शादियों के कुछ ऐसे मामले सामने आते है जो लोगों को हमेशा याद रहते है। ऐसा ही एक ताजा मामला बिहार के छपरा स्थित पानापुर प्रखंड से सामने आया है। यहां एक युवक को अपनी होने वाली पत्नी से मिलने की बेकरारी कुछ इस कदर बढ़ी कि वह उसे शादी से पहले ही लेकर भाग गया। जैसे ही लड़की घर से गायब हुई तो शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में जब लोगों को पता चला कि लड़की अपने होने वाले पति के साथ फरार हुई है तो लोगों ने राहत की सांस ली लेकिन तब तक थाने में केस दर्ज हो चुका हो चुका था।

प्यार इस कदर चढ़ा परवान

दरअसल राम रुद्रपुर गांव में संध्या नामक लड़की की शादी दरियापुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी बोल बम साहनी के साथ तय हुई थी। छेंका का रस्म पूरा हो चुका था लिहाजा दोनों पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए थे लेकिन शादी अगले साल होनी थी, लिहाजा संध्या और बोलबम के बीच रोज लंबी बातचीत होती थी। जिससे प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ गया कि बोलबम को अब एक पल भी संध्या के बिना रह ना गवारा नहीं था, लिहाजा दोनों ने एक प्लान बनाया और संध्या बिना कुछ बोले घर से फरार हो गई और बोल बम से लेकर अज्ञात जगह पर चला गया।

मंदिर में कराई शादी

इस मामले में पानापुर थाने में केस दर्ज कराया गया जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की और लड़की को बरामद कर लिया लेकिन जब मियां-बीबी राजी तो क्या करेगा काजी। लिहाजा पुलिस ने भी दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया। दोनों के स्वजनों की सहमति से स्थानीय पुलिस की देखरेख में ठाकुरबाड़ी मंदिर में शादी कराई गई। शुक्रवार की रात पानापुर बाजार स्थित रामजानकी मंदिर में स्थानीय थाने के एसआई रूपम कुमारी दोनो पक्षों के परिजनों एवं जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में दोनो की शादी संपन्न करायी गई। यह अनोखी शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि अगर दोनों की शादी तय थी तो इतनी जल्दबाजी किस बात की थी कि लड़का लड़की दोनों फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- बाबा महाकाल के दरबार में महिलाओं ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही हो गया ताबड़तोड़ वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें