Ghaziabad PHD student murder latest news

छात्र की हत्या कर मृतक के एटीएम कार्ड से दुल्हन के लिए खरीदा लहंगा, खुद के लिए सूट, कर रहे थे हनीमून पर जाने की तैयारी, फिर अचानक…

Ghaziabad PHD student murder latest news चोरी के रुपये से दुल्हन के लिए लहंगा...खुद के लिए सूट खरीदा, हनीमून से पहले पुलिस ने पकड़ा

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 05:27 PM IST, Published Date : December 16, 2022/5:27 pm IST

Ghaziabad PHD student murder latest news: गाजियाबाद। पैसों के लालच में पीएचडी छात्र की हत्या करने के मामले में रोज परत-दर-परत खुलती जा रहीं हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो रुपये के लालच में पीएचडी के छात्र अंकित खोखर की हत्या कर दी गई थी। मृतक बागपत का रहने वाला था और गाजियाबाद के मोदीनगर में किराये पर रह रहा था। मृतक ने कुछ दिन पहले ही 1 करोड़ का मकान बेचा था। अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है।

दूल्हे ने मृतक के कार्ड से निकाले पैसे

Ghaziabad PHD student murder latest news: हत्या के बाद आरोपी मकान मालिक उमेश शर्मा ने अपने साथी प्रवेश को अंकित का डेबिट कार्ड, बाइक और उसका मोबाइल दिया था। प्रवेश ने उमेश को शादी के लिए पैसे की समस्या बताई थी। इस पर उमेश ने उसे प्रवेश को वारदात के बारे में बताया और कहा कि अंकित के डेबिट कार्ड में 40 लाख रुपये हैं, तुम इससे निकाल लो। प्रवेश को उमेश ने अंकित की बाइक, डेबिट कार्ड और मोबाइल दिए। इसके बाद प्रवेश ने एटीएम कार्ड से एक लाख 20 हजार निकले।

हनीमून पर जाने से पहले हुए गिरफ्तार

Ghaziabad PHD student murder latest news: प्रवेश ने रुपए निकाल कर इन रुपयों से दुल्हन के लिए लहंगा और खुद के लिए शादी का सूट खरीदा। आरोपी हनीमून पर जाने की तैयारी कर ही रहा था कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रवेश गौतमबुद्ध नगर के बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना का निवासी है। पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रवेश ने बताया कि उसकी शादी 6 दिसंबर को थी। उसने अपनी मजबूरी उमेश को बताई थी। इस पर उसने अंकित का एटीएम कार्ड दिया था। आरोपी ने बताया कि हरिद्वार और ऋषिकेश से 3 बार में 1 लाख 20 हजार रुपये निकाले थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें