Sex Racket

कमरे में तीन पुरुषों के साथ गंदा काम कर रही थी 8 लड़कियां, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। जहां पुलिस ने आठ महिलाओं समेत तीन पु​रुषों को दबोचा है। Sex racket

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 07:04 PM IST, Published Date : February 17, 2024/7:04 pm IST

गाजियाबाद: Sex Racket देश में जिस्मफरोशी का धंधा आए दिन फलता फूलता नजर आ रहा है। आए दिन बड़े होटलों और स्पा सेंटरों से सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस भी इस काला कारोबार को रोकने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सामने आया है। जहां पुलिस ने आठ महिलाओं समेत तीन पु​रुषों को दबोचा है।

Read More: Some Beautiful Islands : ये हैं भारत के कुछ सुंदर आइलैंड, जानें कहां हैं ये आइलैंड 

Sex Racket जानकारी के अनुसार, मामला शालीमार गार्डन के पास स्थित डीएलएफ कॉलोनी का है। जहां एक नगमा नाम की महिला किराए के मकान में रहती थी और वे यहां देह व्यापार का कारोबार करती थी। बताया जा रहा है कि आए दिन उनके घर पर जिस्म का बाजार लगता था। जिससे कॉलोनी के लोग काफी पेरशान थे। तभी स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Read More: Indore News: महिला को पकिस्तान से आया कॉल, कहा 80 हजार दो वरना, फिर पुलिस ने किया ऐसा काम 

जिसके बाद पुलिस ने यहां फ्लैट में पहुंची, गेट खुलते ही महिलाओं ने भागना शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस ने उन्हें घेर कर दबोच लिया और फिर कमरे में दबिश देकर महिलाओं के साथ तीन पुरुष भी आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इस दौरान पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजे भी बरामद हुई है। चारों पूर्व में गिरफ्तार हो चुकी हैं और हिरासत में लिए गए लोगों में इनके अलावा चार युवतियां भी शामिल हैं, जिन्हें हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp