आरजू राईन बनी आरती: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादी, लगाई जय श्री राम के नारे | Mahoba News

आरजू राईन बनी आरती: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादी, लगाई जय श्री राम के नारे

आरजू राईन बनी आरती: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से रचाई शादी, लगाई जय श्री राम के नारे! Mahoba News

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 11:07 AM IST, Published Date : April 29, 2024/9:35 pm IST

महोबा: Mahoba News उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक मुस्लिम समुदाय की लड़की ने हिंदू लड़के से शादी रचा ली है। बताया रहा है कि आरजू राईन ने दिनेश जायसवाल से हिंदू रीति रिवाज से शादी रचा ली है।

Read More: Kawasi Lakhma on Mahatari Vandan Yojana: 1 हजार में तो गुड़ाखू और चेप्टी भी नहीं आएगा… महतारी वंदन पर पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने कही ये बातें 

Mahoba News जानकारी के अनुसार, मामला महोबा का है। आरजू राईन ने हिंदू संगठनों की मौजूदगी में वैदिक मंत्रों के बीच देवी मंदिर में शादी रचा ली है। उनके इस शादी से हर को बेहद खुश है। जिसके बाद वो आरजू से आरती जयसवाल बन गई है।

Read More: भाजपा के 10 उम्मीदवारों की निर्विरोध जीत, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने पहले ही टेक दिए घुटने, जानिए पूरा मामला 

शादी के बाद आरती ने स्वेच्छा से हिंदू धर्म अपनाकर खुशी जताई। उन्होंने बताया मैं इस शादी से बेहद ही खुश हूं। मंदिर में शादी के बाद आरती ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। विवाह में विहिप के धर्माचार्य प्रमुख आचार्य ने वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच दोनों की शादी कराई और दोनों को सुखी दांपत्य जीवन बिताने का आशीर्वाद दिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो