Girl student committed suicide by hanging herself in medical college

मेडिकल कॉलेज में छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच

Girl student committed suicide : जिले के मेडिकल कॉलेज में 2020 बैच की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2023 / 10:04 PM IST, Published Date : August 16, 2023/10:04 pm IST

दानिश सईद की रिपोर्ट…

बांदा : Girl student committed suicide : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मेडिकल कॉलेज में 2020 बैच की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच प्रारंभ कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटनास्थल से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ, इसलिए अभी जांच के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : CGPSC Result : CG पीएससी मेंस के परिणाम जारी, 625 अभ्यर्थियों का हुआ इंटरव्यूव के लिए चयन..

ऐसे हुआ खुलासा

Girl student committed suicide : बता दें कि बांदा के नरैनी रोड स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में 2020 बैच की छात्रा उषा भार्गव ने हॉस्टल के अंदर कमरा नंबर 18 में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पहले उसने हाथ की नस काटने का भी प्रयास किया था। जब सभी छात्राएं क्लास के बाद छात्रावास पहुंची तो घटना की जानकारी हो सकी।

आनन-फानन में उषा को इमरजेंसी वार्ड में लाया गया। लेकिन वहां उसकी मौत हो गई कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि मामला बहुत गंभीर है और पुलिस द्वारा इसकी पूरी जांच की जाएगी। वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है आगे पूरे मामले की जांच की जाएगी। वहीं छात्र की मौत के बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं कि आखिर किन मजबूरी में छात्र ने आत्महत्या की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें