GOVT wants to kill me, those who raise voice of farmers are on target

सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है, किसानों की आवाज उठाने वाले हैं निशाने पर : राकेश टिकैत

सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है! GOVT wants to kill me, those who raise voice of farmers are on target: Rakesh Tikait

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 3, 2022/9:47 pm IST

मेरठ: Rakesh tikait latest statement भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश में सत्‍तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी हत्या कराना चाहती है। शुक्रवार को मेरठ जिले के जंगेठी गांव के धर्मेश्‍वरी फार्म पर भाकियू की एक समीक्षा सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस प्रकार महात्मा गांधी जी की षडयंत्रकारियों द्वारा गोली मारकर हत्या की गयी थी, उसी प्रकार आज भी देश एवं देश के किसानों की आवाज उठाने वाले षडयंत्रकारियों के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि अगर एक टिकैत पर कोई आंच आ भी जाती है तो देश में यूनियन के इंकलाबी झंडे को उठाने के लिए लाखों टिकैत तैयार हैं ।

Read More: युवक के साथ गर्लफ्रेंड की दोस्त कर गई ये कांड, बदला लेने के लिए रच डाली ये खतरनाक साजिश, अब पहुंचा हवालात

GOVT wants to kill me कर्नाटक में अपने ऊपर हुए हमले को सोची समझी साजिश करार देते टिकैत ने कहा कि सरकार उनकी हत्या तथा उनके संगठन के साथ साथ टिकैत परिवार को भी तोड़ना चाहती है लेकिन ऐसा नहीं होगा। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा कि सरकार द्वारा भाकियू की एकता को भंग करने की पुरजोर कोशिश की जा रही है, लेकिन यूनियन की एकता के कारण वह लगातार नाकाम होती आ रही है।

Read More: मुंबई में फिर पाबंदी का दौर? कोरोना संक्रमण को देखते हुए BMC ने अधिकारियों को दिया ये निर्देश

उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए टिकैत ने कहा की सरकार को किसानों से बात करके उनकी समस्याओं का हल निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री होता है ना कि केवल अपनी पार्टी का, इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिना किसी भेदभाव के किसानों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करना चाहिए।

Read More: सीएम भूपेश ने भानुप्रतापपुर विधानसभा के भानबेड़ा गांव में लगाई जनचौपाल, स्कूल, अस्पताल समेत किए ये बड़े ऐलान