groom ran away after the suhagrat

सुहागरात के बाद दूल्हे ने किया ये कांड, सुबह होते ही दुल्हन के उड़े होश, पूरे परिवार में मचा हड़कंप

सुहागरात के बाद दूल्हे ने किया ये कांड, सुबह होते ही दुल्हन के उड़े होंश, पूरे परिवार में मचा हड़कंप! groom ran away after the suhagrat

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 09:08 PM IST, Published Date : April 22, 2023/8:58 pm IST

हरदोई। groom ran away after the suhagrat उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद सुहागरात मनाते ही घर दूल्हा घर छोड़कर भाग गया। जिसके बाद परिजनों में हंगामा हो गया है। सूचना के बाद परिवार वालों ने थाने में इसकी शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: मौसम ने बदला मिजाज, कई जिलों में गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, जानें आने वाले दिनों का हाल 

groom ran away after the suhagrat मिली जानकारी के अनुसार, मामला हरदोई जिले के सांडी थाने के एक गांव की है। यहां रहने वाले 22 साल के एक युवक की शादी पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव में हुई थी। विदाई के बाद दुल्हन अपने ससुराल गई। जिसके बाद सुहागरात मनाने के बाद सुबह ही दूल्हे ने घर छोड़कर भाग गया। परिवार ने काफी देर तक दूल्हे के लौटने का इंतजार किया। जब वह नहीं लौटा तो स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई।

Read More: KBC में लॉटरी लगने के नाम पर ठगी, महिला ने की आत्महत्या, अब अंतरराष्ट्रीय गिरोह के 7 सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

परिजनों ने बताया कि दूल्हा अपना सारा पैसा और फोन यही छोड़कर चला गया। उसे इधर-उधर काफी ढूंढा पर अबतक उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। पीड़ित परिवार से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने लापता दूल्हे को तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी और दूल्हे की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक