groom ran away leaving the bride on the suhagrat

सुहागरात पर कमरे से फरार हो गया दूल्हा, रातभर इंतजार करती रही दुल्हन, दोस्तों को बताई ये वजह

सुहागरात पर कमरे से फरार हो गया दूल्हा, रातभर इंतजार करती रही दुल्हन, दोस्तों को बताई ये वजह! groom ran away leaving the bride on the suhagrat

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2023 / 07:02 PM IST, Published Date : January 6, 2023/6:21 pm IST

रामपुर। groom ran away leaving the bride शादियों के सीजन में कई प्रकार के कहानी किस्से सुनने को मिलते है। कई कहानी ऐसे दिलचस्प होते है, जो देखने के बाद भी अच्छा लगता है, लेकिन कई बार शादी के बाद कुछ ऐसी घटनाएं सामने आते रहती है कि कभी दूल्हा दुल्हन के बीच रिश्ता टूट गया, तो दूल्हा दुल्हन एक दूसरे को तलाक दे दिए। ऐसा ही एक मामला यूपी से सामने आया है।

Read More:  SBI समेत ये बैंक होने जा रहे प्राइवेट! नीति आयोग ने जानकारी देते हुए जनता के लिए कही ये बात….जानें

groom ran away leaving the bride जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। यहां शादी के बाद सुहागरात पर दूल्हा दूल्हन को छोड़कर कमरे से बाहर निकलकर फरार हो गया। दुल्हन दूल्हे का काफी समय तक इंतजार करते रही जिसके बाद भी दूल्हा नहीं आया। जिसके बाद दुल्हन ने इसकी जानकारी घर वालों को दी, तो परिवार वाले दूल्हे की तलाश करने लगे। दूल्हा का नंबर भी बंद बताया। जिसके बाद पता चला कि दूल्हा पड़ोस के किसी घर में जाकर छिपा था। अगले दिन जब फोन खुला तो परिजनों को उसकी जानकारी हुई।

Read More: नए साल में रेलवे की बड़ी पहल, ठंड में यात्रियों को मिलेगी अब कंफर्म सीट, रेल प्रशासन ने किया ये खास इंतजाम 

दूल्हा को जब पूछा गया कि सुहागरात पर क्यों भागा तो दूल्हा ने बताने से इंकार कर दिया। हालांकि दोस्तों को सुहागरात वाली बात बताई तो सभी दोस्त खिल खिलाकर हंसने लगे। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी एक युवक की कुछ दिन पहले शादी हुई थी। देर शाम को युवक दुल्हन को लेकर अपने घर आ गया था। सुहागरात को दूल्हा अचानक घर से गायब हो गया। रात करीब 12 बजे तक दूल्हा घर नहीं लौटा तो दुल्हन समेत सभी परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने दूल्हा के नंबर पर संपर्क किया तो उसका फोन बंद था।

Read More: असिस्टेंट प्रोफेसर के पद निकली छप्पर फाड़ के भर्ती, देरी किए ता हाथ से निकल जाएगा मौका

सुबह दूल्हे का फोन खुला तो परिजनों का उससे संपर्क हुआ। मालूम हुआ दूल्हा पड़ोस के ही किसी घर में छुपा बैठा हुआ है। आनन-फानन में घर के लोग दूल्हे के पास पहुंच गए और उससे हकीकत जाननी चाही। परिजनों को तो दूल्हे ने कुछ नहीं बताया। लेकिन अपने दोस्तों से उसने कहा मुझे शर्म लग रही थी इसलिए मैं पूरी रात घर नहीं जा सका। दूल्हे की बात सुन उसके यार दोस्त खिलखिला कर हंसने लगे। काफी समझाने के बाद दूल्हा अपने घर वापस चला गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers