Dulha Dulhan Suhagrat Video

सुहागरात में दुल्हन के सपनों पर फिरा पानी, दूल्हे का राज जानकर उड़े होश, जानें पूरा मामला

सुहागरात में दुल्हन के सपनों पर फिरा पानी, दूल्हे का राज जानकर उड़े होश, जानें पूरा मामला! Dulha Dulhan Suhagrat Video

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2024 / 01:37 PM IST, Published Date : January 29, 2024/1:29 pm IST

एटाः Dulha Dulhan Suhagrat Video उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने पति और ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने बताया कि पति का राज खुल गया कि उनका पति नपुंसक है, और उनके ससुराल वालों ने इलाज के नाम पर दुल्हन को रोककर रखा था। लेकिन जब इस बात की जानकारी दुल्हन को हुई तो वो इसकी शिकायत पुलिस को दी और अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: सीएम भजन लाल शर्मा से मिले डॉ. मोहन यादव, विकास कार्यों से जुड़े इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

Dulha Dulhan Suhagrat Video जानकारी के अनुसार, मामला दिसंबर 2022 का है। जहां महिला की शादी हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। सुहागरात के दिन दूल्हा ऐसे ही सो गया। जिससे दुल्हन को शक होने लगा कि उनका पति नपुंसक है। जिसके बाद दुल्हन ने इस बात की जानकारी अपने ससुराल और मायके वालों को दी। लेकिन ससुराल के लोगों ने उन्हें कहा कि इलाज के कराने जाएंगे। जबलपुर के डॉक्टर से इलाज कराया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने पति, सास-ससुर और बिचौलिया सहित 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read More: Water And Power Cut Today: राजधानिवासियों में बिजली और पानी की समस्या!, इन इलाकों में होगी कटौती, जानें वजह 

ससुर पर भी लगाया ये आरोप

इसके अलावा महिला ने अपने ससुर पर भी छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि कुछ समय बाद वह कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगे। इसकी शिकायत जब ससुराल जन से की तो मेरी पिटाई की गई। बाद में मुझपर मायके वालों से बात करने पर भी पाबंदी लगा दी। एक डॉक्टर को दिखाकर मुझे नींद की गोलियां दी जाने लगीं। 20 अक्टूबर 2023 को मुझे फिर से पीटा गया और साफ कह दिया कि बेटा किसी काम का नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp