Had seen husband fighting with a non-man, when the matter deteriorated

गैर मर्द के संग आशिकी लड़ाते देख लिया था पति, जब बिगड़ी बात तो पति का किया ये हाल, ऐसे हुआ खुलासा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 9, 2022/6:58 pm IST

Wife put husband to death in Lucknow : लखनऊ – प्रेम प्रसंग के कारण देश में कई घटनाएं सामने आ रही है। फिर चाहे वह शादी के बाद हो या फिर पहले। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। आशिकी के चलते बेवफा पत्नी ने ही पति को मौत के घाट उतरवा दिया। यह पूरा मामला राजधानी लखनऊ के मडियाव थाना क्षेत्र का है। जहां 7 सितंबर को मडियाहूं के धैलापुर गांव और गैस एजेंसी के बीच एक शख्स का शव बरामद हुआ था। जिसकी जांच पुलिस कर रही थी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : Redmi 11 Prime 5G : रेडमी के इस शानदार स्मार्टफोन की यहां लगेगी सेल, मिलेंगे कमाल के ऑफर्स 

Wife put husband to death in Lucknow : वहीं इस घटना में डीसीपी कासिम आब्दी ने जानकारी देते हुए कहा कि मृतक का नाम अखिनेश है। जोकि विकास नगर का रहने वाला था। अखिलेश वर्मा के साथ उसकी पत्नी नेहा वर्मा भी रहती थी। वहीं जांच में पाया गया है कि मृतक की पत्नी नेहा वर्मा का संबंध राहुल गिरी नाम के व्यक्ति के साथ था और जब इस बात का पता अखिलेश को चलात है तो वह इसका विरोध करता है।

read more : Gold Silver Price: श्राद्ध शुरू होने से पहले ही खरीद ले गहने, सोने-चांदी की कीमतों में आया बड़ा बदलाव, जानें आज का ताजा भाव 

Wife put husband to death in Lucknow : वहीं पता चला है कि एक दिन मृतक की पत्नी और राहुल गिरी और राहुल के अन्य दोस्त मिलकर शराब पी रहे थे और इसी दौरान अखिलेश को जान से मारने की प्लानिंग होने लगी। वहीं जब मृतक धौलापुर गांव से गैस एजेंसी की ओर जा रहा था तभी पत्नी नेहा वर्मा द्वारा दिए गए स्टॉल से अखिलेश का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

read more : Redmi 11 Prime 5G : रेडमी के इस शानदार स्मार्टफोन की यहां लगेगी सेल, मिलेंगे कमाल के ऑफर्स 

Wife put husband to death in Lucknow : यह पूरी घटना एक एक्सीडेंट लगे इसलिए उसकी लाश को गाडी से रौंद दिया। अखिलेश ही हत्या के बाद उसकी लाश पर पत्नी नेहा वर्मा बिलख बिलखकर रोने लगी। लेकिन पुलिस की जांच में पाया गया की पत्नी ही पति की हत्या की कातिल निकली। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी और अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक साथी अभी भी फरार हैं। पुलिस घटना से जुडे और सबूत जुटाने में लगी हुई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें