Had to be friends with Shahrukh on Facebook, now you have to eat jail air

फेसबुक पर शाहरुख से दोस्ती करना पड़ा भारी, अब खानी होगी जेल की हवा, जानें मामला

Forced to marry by converting religion: पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने रविवार को बताया कि जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र निवासी पीएसी के एक जवान ने पुलिस को 28 अक्टूबर को एक तहरीर देकर आरोप लगाया कि अमरोहा के गोलडीया क्षेत्र निवासी शाहरुख उर्फ विहान से उसकी 22 वर्षीय बेटी की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 30, 2022/4:25 pm IST

फिरोजाबाद। Forced to marry by converting religion: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र निवासी एक युवती पर अमरोहा के दूसरे संप्रदाय के एक युवक द्वारा कथित तौर पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने रविवार को बताया कि जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र निवासी पीएसी के एक जवान ने पुलिस को 28 अक्टूबर को एक तहरीर देकर आरोप लगाया कि अमरोहा के गोलडीया क्षेत्र निवासी शाहरुख उर्फ विहान से उसकी 22 वर्षीय बेटी की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई।

होशियारी पड़ी भारी! बेटी को केकड़े ने काटा तो जिंदा निगल गया शख्स, फिर जो हुआ…

कोरे कागज पर करवाया हस्ताक्षर

Forced to marry by converting religion: तहरीर में आरोप लगाया कि 24 सितंबर 2021 को आरोपी शाहरुख शिकोहाबाद आया और उसकी बेटी को मिलने के लिए बुलाया और फिर अमरोहा ले जाकर उसकी कई तस्वीरें लीं। उससे सादे कागज पर हस्ताक्षर कराए और अब बेटी को बराबर फोन कर दबाव बना रहा है कि वह धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह कर ले, यदि ऐसा नहीं किया तो उसका व उसके भाई का सिर कलम कर दिया जाएगा।

शख्स ने शरीर पर लपेटा ये भयानक चीज, स्वेटर उठाकर देखा तो फटी रह गई अधिकारियों की आंखें

Forced to marry by converting religion: पीड़ित पिता ने यह भी बताया कि आरोपी युवक ने उसकी बेटी के इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर फोटो भी अपलोड कर दिए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (किसी स्त्री को विवाह के लिए विवश करना, अपहृत करना), धारा 506 (आपराधिक धमकी) व आईटी कानून की धारा 66 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है और परिवार को सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई है। उन्‍होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक