Headmaster Make Physical Relation With Student in School

UP Crime : प्रधानपाठक की काली करतूत, नाम काटने की धमकी देकर 7वीं की छात्रा से किया रेप, पहुंचा सलाखों के पीछे

हेडमास्टर की काली करतूत, नाम काटने की धमकी देकर 7वीं छात्रा को बनाया हवस का शिकार, Headmaster Make Physical Relation With Student in School

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 12:24 AM IST, Published Date : May 25, 2024/9:30 pm IST

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी प्रधानाध्यापक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि थाना फतेहपुर पुलिस ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी प्रधानाध्यापक सन्यासी सिंह को गिरफ्तार किया है। जैन ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 22 मई को आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था।

Read More : New sexy video: सोशल मीडिया स्टार के इस सेक्सी वीडियो ने मचाई सनसनी, बहुत कम नजर आता है ऐसा बोल्ड अंदाज

तहरीर में परिजनों ने बताया था कि उनकी बेटी सातवीं की छात्रा है। टीचर ने एक साल पहले उसकी बेटी को नाम काटने की धमकी देकर घर बुलाया था। वहां, पर उसके साथ जबरन रेप किया। उसके बाद उसे धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की, तो हत्या कर देगा। घटना के बाद से छात्रा काफी डरी सहमी हुई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉस्को एक्ट एवं दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिक्षक ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Read More : MP News: वन रक्षक पद के लिए 25 किलोमीटर पैदल चलने की परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी बीमार, हुई मौत 

जालौन से भी सामने आया था ऐसा मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले जालौन में भी ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने नाबालिग स्टूडेंट के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता के जब घर में अकेली थी, तब उसे पढ़ाने वाले मास्टर ने मौका देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने जब यह बात अपने परिजन को बताई तो पिता ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया है और पुलिस ने आरोपी ट्यूटर को गिरफ्तार कर लिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers