Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill

UP News: ओमप्रकाश राजभर ने प्रदेश सरकार से कर दी बड़ी मांग, कहा- ‘दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर करें ऐसा काम…’

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill दिल्ली और पंजाब की तरह उत्‍तर प्रदेश में भी घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए : ओमप्रकाश राजभर

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 10:45 AM IST, Published Date : January 17, 2024/12:10 am IST

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: बलरामपुर। भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह उत्‍तर प्रदेश में भी घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए।

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: बलरामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे राजभर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले राजभर ने नेताओं पर आरोप लगाया, “दारू, मुर्गा और पैसे देकर नेता वोट ले लेते हैं, लेकिन जनता को कुछ दिया नहीं है। नेताओं ने सिर्फ जनता को गुमराह करके रखा है, लेकिन हम उत्तर प्रदेश और बिहार में जनता को जागरूक करने के लिए निकले हैं।”

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए सुभासपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विधायकों को 25-25 लाख रुपये लोगों के इलाज के लिए दिए हैं लेकिन इस बात की लोगों को जानकारी नहीं है। उन्होंने मांग कि की दिल्ली और पंजाब की तरह घरेलू बिजली का बिल माफ होना चाहिए। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा, “अगर गुजरात, बिहार और पुडुचेरी में शराब बंदी हो सकती है तो पूरे देश में शराबबंदी क्यों नहीं हो सकती।”

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: राजभर ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधते हुए कहा, “सपा राज को गुंडाराज की संज्ञा दी जाती है जबकि योगी राज में कानून व्यवस्था बेहतर है। यहां तक कि सात वर्ष में एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ है।” उन्होंने दावा किया कि राजग उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें तथा पूरे देश में 400 सीटें जीतेगा।

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: राजभर के नेतृत्व वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने 2022 का विधानसभा चुनाव सपा के साथ गठबंधन करके लड़ा था और उसे प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा में छह सीटों पर जीत मिली थी। हालांकि बाद में वह सपा से नाता तोड़कर राजग में शामिल हो गये।

Omprakash Rajbhar On UP Electricity Bill: इसके पहले वर्ष 2017 में उत्तर प्रदेश में बनी राजग सरकार में राजभर पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री थे, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मनमुटाव के बाद 2019 के लोकसभा चुनाव से ऐन पहले वह सरकार से अलग हो गये थे। सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर गाजीपुर की जहूराबाद सीट से विधायक हैं।

ये भी पढ़ें- HC on Bhopal Gas Victims: भोपाल गैस पीड़ितों के इलाज में लापरवाही मामला, 4 IAS और 9 अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

ये भी पढ़ें- MP BJP Mission 29: मिशन 29 पर एमपी बीजेपी, लोकसभा को लेकर बड़ी तैयारी, 7 शहरों में करने जा रहें ऐसा काम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें