Jija Sali love Affair : पति ने करवाई करवा चौथ की शॉपिंग, पत्नी सामान लेकर अपने जीजा के साथ फरार |

Jija Sali love Affair : पति ने करवाई करवा चौथ की शॉपिंग, पत्नी सामान लेकर अपने जीजा के साथ फरार

Jija Sali love Affair: एक पीड़ित पति ने जानकारी देते हुए बताया कि बीवी ने मेरे से ही करवा चौथ की शॉपिंग करवाई, लेकिन आज मंगलवार को करवा चौथ के पहले दिन पत्नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 1, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : November 1, 2023/1:26 pm IST

wife absconded with her brother-in-law in karwa chauth: मेरठ। यूपी के मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां करवा चौथ के दिन पत्नी की बेवफाई सामने आई है। एक पीड़ित पति ने जानकारी देते हुए बताया कि बीवी ने मेरे से ही करवा चौथ की शॉपिंग करवाई, लेकिन आज मंगलवार को करवा चौथ के पहले दिन पत्नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई। पीड़ित पति अब थाने में चक्कर लगा रहा है।

read more:  Refusing Physical Relations: शारीरिक संबंध से मना करना मानसिक क्रूरता का एक रूप, दिल्ली हाई कोर्ट ने क्यों कही ये बात जानें 

Jija Sali love Affair : पीड़ित पति पत्नी की इस बेवफाई से काफी दुखी है, उसने कहा कि करवा चौथ के लिए सभी प्रकार का जरूरी सामान मैंने ही खरीद कर दिया। उसने बताया कि हर साल हम दोनों इसी प्रकार करवा चौथ की शॉपिंग करते थे, हम दोनों एक दूसरे के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखते थे, लेकिन इस बार उसने धोखा दिया और अपने जीजा के साथ चली गई।

read more:  BJP MLA Wife Missing: करवा चौथ से पहले लापता हुई बीजेपी विधायक की बीवी, CCTV फुटेज खंगालने पर भी नहीं मिला सुराग

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत