'ट्रांसफर चाहिए तो बीवी को मेरे पास भेजो'... जेई से परेशान लाइनमैन ने कर ली खुदकुशी, विभाग में हड़कंप |

‘ट्रांसफर चाहिए तो बीवी को मेरे पास भेजो’… जेई से परेशान लाइनमैन ने कर ली खुदकुशी, विभाग में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक लाइनमैन की खुदकुशी का मामला सामने आया है। आरोप है कि जेई ट्रांसफर के बदले लाइनमैन से अपनी बीवी को उसके पास भेजने के लिए कहता था। इससे परेशान होकर उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। If you want a transfer, send your wife to me'... Annoyed by JE, the lineman committed suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 11, 2022/11:40 am IST

लखीमपुर खीरीः lineman committed suicide: यूपी के लखीमपुर खीरी में बिजली विभाग के जेई पर गंभीर आरोप लगाकर एक लाइनमैन ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इलाज के लिए उसे लखनऊ ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मौत के बाद मामला ज्यादा गर्म हो गया है। लाइनमैन ने मरने से पहले जेई पर परेशान करने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि ट्रांसफर के बदले जेई ने उससे अपनी पत्नी को उसके पास भेजने के लिए कहा था। मामले में जेई और टेक्नीशियन लाइनमैन को सस्पेंड कर दिया गया है।

lineman committed suicide: लाइनमैन का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि घटना के बाद जिलाधिकारी ने जेई को निलंबित कर मामले की जांच के लिए एक उच्चस्तरीय कमिटी गठित कर दी है। वहीं पलिया थाने में परिजन की तहरीर पर जेई और एक अन्य व्यक्ति पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लखीमपुर खीरी के पलिया हाइडिल कॉलोनी में बिजली विभाग के लाइनमैन ने शनिवार की देर रात अपने ऊपर डीजल डालकर आग लगा ली थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2022 : लखनऊ की हार का सबसे बड़ा विलेन बना ये खिलाड़ी, राजस्थान ने महज तीन रनों से जीता मुकाबला

बमनगर सेमरी का निवासी गोकुल प्रसाद गोला के कुकरा अलीगंज में लाइनमैन के पद पर तैनात था। करीब 22 सालों से वह बिजली विभाग में नौकरी कर रहा था। पलिया की हाइडिल कॉलोनी में वह परिवार के साथ रहता था। शनिवार की देर रात उसने हाइडिल परिसर में ही अपने ऊपर डीजल डालकर आग लगा ली।

जेई-टेक्नीशन लाइनमैन निलंबित

मरने से पहले लाइनमैन ने जेई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ित ने बताया है कि ट्रांसफर के बदले जेई पैसे मांगता था। इतना ही नहीं, वह उससे अपनी पत्नी को लाने के लिए कहता था। मामले में देर रात पलिया थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। साथ ही जिलाधिकारी के निर्देश पर जेई नागेंद्र कुमार और टेक्नीशन लाइनमैन जगतपाल को निलंबित कर दिया गया। साथ ही उच्च स्तरीय जांच कमिटी गठित की गई है। मौत से पहले लाइनमैन जगतपाल ने बयान भी बयान भी दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें: इस विभाग के दो अफसरों ने तो हद ही कर दी, पुल को तोड़कर लोहा ले गए घर, पुलिस ने 8 लोगों को दबोचा