Maulana raped a minor in Kanpur

Kanpur Crime News: हवस की आग में जल रहा था मौलाना.. 14 साल की नाबालिक को देता था इन चीजों का लालच, कर दिया प्रेग्नेंट

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : April 14, 2024/12:42 pm IST

कानपुर: देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून व्यवस्था मजबूत होने के लाख दावे किये जा रहे हैं बावजूद हर दिन सामने आ रहे नए आपराधिक मामले इन दावों को ख़ोखला साबित कर रहे हैं। ताजा मामला कानपुर इलाके का है जहां एक मौलाना 14 साल की नाबालिक को गर्भवती कर दिया। (Maulana raped a minor in Kanpur) मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिय। उससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही हैं।

BJP Menifesto 2024: दिल्ली में ‘महतारी वंदन योजना’ की गूँज.. लाभार्थी नीलावती मौर्य के सम्मान से गदगद छग के नेता, जानें क्या कहा..

जानकारी के अनुसार, यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। यहां एक गरीब परिवार मजदूरी कर अपना पालन पोषण कर रहा था। वहीं घर के सामने रहने वाला सोनू हाफिज क्षेत्र की एक मस्जिद में मौलाना है।आरोप है कि सोनू काफी समय से 14 साल की लड़की को खाने पीने की चीजें देने का लालच देकर घर पर बुलाता था। इस दौरान वह लड़की के साथ दुष्कर्म करता था। जब इसको लेकर विरोध किया गया तो आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इसी बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गई, जिससे उसकी तबीयत खराब रहने लगी। आरोप है कि प्रेग्नेंट होने के बाद सोनू ने उसे गर्भपात की गोलियां खिला दीं, जिससे उसकी तबीयत और बिगड़ गई। पीड़िता की मां ने बताया कि ईद के दिन तबीयत बिगड़ने पर बेटी डरी सहमी दिख रही थी। पूछने पर उसने आपबीती बयां की।

UCC On BJP Menifesto 2024: भाजपा का ऐलान.. मोदी: 03 में देशभर में लागू किया जाएगा यूनिफॉर्म सिविल कोड, देखें अन्य वादे

लड़की की हालत नाजुक देख परिजनों ने क्षेत्र के निजी अस्पताल में किशोरी को भर्ती कराया, जहां जांच के दौरान पता चला कि लड़की तीन माह की गर्भवती है। प्रेग्नेंट होने का पता चला तो परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने मामले की जानकारी नौबस्ता पुलिस को दी।कानपुर के डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। (Maulana raped a minor in Kanpur) अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp