Kinnaro ne kata private part

युवक करता था ऐसा काम, किन्नरों ने गुस्से में काट डाला प्राइवेट पार्ट, फिर…

Kinnaro ne kata private part युवक के काम से नाराज किन्नरो ने की बर्बर्ता, गुस्साए किन्नरों ने नशीली चाय पिलाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : February 19, 2023/1:44 pm IST

Kinnaro ne kata private part: हरदोई। उत्तरप्रदेश के हरदोई से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। शाहाबाद में एक युवक अपने साथी के साथ प्रोग्राम में गया था। इस दौरान किन्नरों ने युवक को एक कार्यक्रम में चलने के लिए बुलाया और चाय पिलाई। किन्नरों ने इस चाय में नशीला पदार्थ मिलाया था। जिसे पीने के बाद युवक बेहोश हो गया। युवक के बेसुध होने के बाद किन्नरों ने बारदात को अंजाम देते हुए उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Kinnaro ne kata private part: शाहाबाद के कांशीराम कॉलोनी निवासी मोमिना ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि किन्नरों पर बेटे का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगाया है। दी गई तहरीर में उन्होंने आरोप लगाया कि उसका बेटा मुशीर विभिन्न कार्यक्रमों में प्रतिभाग करता है, जिसमें वह महिला और पुरुष बनने समेत नाच गाने का भी कार्य करता है। वह गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है, उसके साथ ही उसका साथी दानिश भी इन कार्यक्रमों में भाग लेता है।

Kinnaro ne kata private part: आरोप है कि शाहाबाद के किन्नर हिरनी, पलक और नदीम ने उसे एक कार्यक्रम में भेजने के लिए बुलाया जिसके बाद उसको अपने घर पर नशीली चाय पिला दी। फिर क्या था किन्नरों ने मुशीर के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट दिया लेकिन मुशीर को इस वारदात के होने के बाद तीन दिन तक होश नहीं आया। जब उसे होश आया तो वह किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा। फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में ईलाज जारी है। पुलिस तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

ये भी पढ़ें- भांग पीने से शरीर में होते है ये बदलाव, जानें कितनी देर में चढ़ता है सुरूर, रोजाना सेवन करने से पड़ता है ये असर

ये भी पढ़ें- इस बार विधानसभा की कार्यवाही होगी पेपरलेस, सत्र से पहले विधायकों को इस चीज की दी जाएगी ट्रेनिंग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें