Encounter Between Police and Miscreants

Gorakhpur News: बदमाशों पर साल की आखिरी रात पड़ी भारी, देर रात हुई गोलियों की बरसात, दो गिरफ्तार 1 फरार

Encounter Between Police and Miscreants गोरखपुर...साल की आखिरी रात, लुटेरों पर गोलियों की बरसात, एनकाउंटर में दो बदमाश अरेस्ट

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : December 31, 2023/1:48 pm IST

Encounter Between Police and Miscreants: गोरखपुर/अजीत सिंह। यूपी के गोरखपुर की पुलिस लगातार बदमाशों और माफियाओं पर गैंगस्टर और बुलडोजर की कार्रवाई कर उनके हौसले पस्त कर रही है। ज्यादातर माफिया या तो जेल की सलाखों के पीछे हैं या फिर फरार हो गए हैं। बदमाशों पर साल की आखिरी रात भी भारी पड़ी है। गोरखपुर पुलिस ने 12 लाख रुपए लूट की घटना में वांछित दो लुटरों पर गोलियों की बरसात की है। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया है. बदमाशों का तीसरा साथी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Encounter Between Police and Miscreants: गोरखपुर के बेलीपार थानाक्षेत्र के कुसमौल के पास बेलीपार पुलिस और स्वाट टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर में पुलिस ने गोरखपुर के बेलीपार थानाक्षेत्र में 12 लाख रुपए की लूट के आरोपी दो बदमाशों को अरेस्ट किया है। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। उनका तीसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार बदमाशों के पास से अवैध तमंचा, कारतूस, पिस्टल, बरामद किए है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। बदमाशों की पहचान बांसगांव थानाक्षेत्र के पगार गांव के रहने वाले राज पंडित उर्फ गोविंद उपाध्याय और बांसगांव थानाक्षेत्र के बेरुडीहा गांव के रहने वाले शुभम पाण्डेय के रूप में हुई है।

Encounter Between Police and Miscreants: गोरखपुर के एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि 30/31 दिसंबर की रात बेलीपार थाना क्षेत्र में हुई 12 लाख रुपए की लूट में वांछित आरोपियों के बेलीपार थानाक्षेत्र जाने की सूचना मिली। इसके बाद बेलीपार पुलिस और स्वॉट टीम की दो बदमाशों के साथ कुसमौल के रास्ते पर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को पर में गोली लगी है। गोली लगने के बाद दोनों लुटेरों को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों बदमाशों की पहचान बांसगांव थानाक्षेत्र के पगार गांव के रहने वाले राज पंडित उर्फ गोविंद उपाध्याय और बांसगांव थाना क्षेत्र के बेरुडीहा गांव के रहने वाले शुभम पाण्डेय के रूप में हुई है। दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। इन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां से उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। इनका तीसरा साथी सत्यम राज फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Banda News: बीजेपी महिला प्रधान ने परिवार सहित की ‘इच्छा मृत्यु’ की मांग, इस वजह से खत्म करना चाहती है पूरा परिवार

ये भी पढ़ें- Bhopal Corona Active Cases: आहिस्ता- आहिस्ता पैर पसार रहा कोरोना, फिर मिले 3 नए संक्रमित

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें