Lover couple commits suicide in Banda uttar pradesh

नए साल के पहले दिन फांसी पर लटका प्रेमी जोड़ा, पुलिस की रिपोर्ट में सामने आई दिल दहलाने वाली बात…जानें

एक लड़की और लड़के ने आत्महत्या कर ली है। दरशल उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के लोधनपुरवा गांव में एक नाबालिग लड़की और उसके कथित प्रेमी का शव फंदे से लटका मिला।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2023 / 01:39 PM IST, Published Date : January 2, 2023/1:31 pm IST

Lover couple commits suicide in Banda बांदा : देश में हर साल कई प्रेमी जोड़ो की जान चली जाती है। किसी का मर्डर होता है तो कोई खुदकुशी कर लेता है। देश में इस तरह मरने वाले  के जोड़ो की संख्या हर साल 100 से पार हो जाती है। कुछ घटनाए मीडिया के सामने आती हैं कुछ मीडिया की आंखों से बच जाती हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां एक लड़की और लड़के ने आत्महत्या कर ली है। दरशल उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र के लोधनपुरवा गांव में एक नाबालिग लड़की और उसके कथित प्रेमी का शव फंदे से लटका मिला। शव को नीचे उतारने के बाद उसकी जांच पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों के बीच प्रेम संबंध थे।
Lover couple commits suicide in Banda लड़की का शव दुपट्टे से, जबकि युवक का शव मफलर के फंदे से लटका मिला। खेतों में गए ग्रामीणों ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक 22 साल के एक युवक और उसकी 17 साल की पड़ोसी के बीच प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी उनके परिजनों को हाल ही में हुई। पुलिस ने कहा कि झूठी शान के लिए हत्या की आशंका सहित हर संभव कोण से जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली अनूप कुमार ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read More:मुजफ्फरनगर में बाबासाहेब की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, विरोध में हो रहा जमकर प्रदर्शन… 

 
Flowers