होटल के कमरे में इस हाल में मिले युवक-युवतियां, देख पुलिस ने भी बंद कर ली अपनी आंखे | Sex Racket in UP

होटल के कमरे में इस हाल में मिले युवक-युवतियां, देख पुलिस ने भी बंद कर ली अपनी आंखे

Sex Racket in UP: होटल के कमरे में इस हाल में मिले युवक-युवतियां, देख पुलिस ने भी बंद कर ली अपनी आंखे!

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 09:36 PM IST, Published Date : May 4, 2024/9:36 pm IST

मैनपुरी: Sex Racket in UP उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक होटल में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने मैनेजर समेत कई युवक युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं होटल का मालिक फरार हो गया है। पुलिस होटल मालिक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Read More: PM Modi in Darbhanga: ‘एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है..’, पीएम मोदी ने राहुल और तेजस्वी पर साधा निशाना 

Sex Racket in UP मिली जानकारी के अनुसार, मामला मैनपुरी जिले के पावर हाउस रोड स्थित शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट का है। बताया जा रहा है कि यहां पिछले कई दिनों से देह व्यापार का काम चल रहा था। तभी पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर यहां होटल में छापा मार कार्रवाई की। इस दौरान जब पुलिस ने छापा मारा तो कमरे के अंदर का नजारा देखकर पुलिस को भी शर्म आ गई। दो कमरों में युवक-युवतियां बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में मिले। जबकि एक कमरे में युवती कस्टमर का इंतजार कर रही थी।

Read More: कश्मीर से नहीं हटी धारा 370, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बड़ा दावा 

बताया जा रहा है कि होटल में युवतियों और महिलाओं को बुलाया जाता था। यहीं पर युवकों के साथ सौदेबाजी होती थी। बातचीत फाइनल होने के बाद युवक को युवती के साथ कमरे में भेज दिया जाता था। देह व्यापार के धंधे की खबर जब पुलिस को लगी तो छापा मारने के लिए योजना बनाई।

Jio Cheapest Recharge Plan: जियो यूजर्स की मौज ही मौज.. लॉन्च हुआ सबसे सस्ता प्लान, 30 रुपये के कम में मिलेगा OTT का एक्सेस 

पुलिस ने राज वैश्य, नगला खरा भोगांव के सौरभ, पुराना बाजार बेवर के दिव्यांश, अशोक सिंह चौहान और तीन युवतियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। सीओ सिटी अजय सिंह चौहान ने बताया कि शहर के ही एक होटल में अवैध गतिविधियों की जानकारी मिली थी। इस पर इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह के नेतृत्व में होटल में छापा मारा गया। वहां के कमरों में आपत्तिजनक सामग्री मिली, जबकि कुछ जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस ने छह को गिरफ्तार कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो