भदोही में 18 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार |

भदोही में 18 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

भदोही में 18 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  February 12, 2024 / 10:35 PM IST, Published Date : February 12, 2024/10:35 pm IST

भदोही (यूपी), 12 फरवरी (भाषा) भदोही पुलिस ने 18 वर्षीय एक छात्रा से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

सुरयावा थाने के प्रभारी शेषनाथ पाल ने कहा कि आरोपी कथित तौर पर छात्रा को कॉलेज जाते समय परेशान करता था। उन्होंने बताया कि 27 जनवरी को अंधेरे का फायदा उठाकर राकेश यादव उर्फ मुलायम (30) ने उसका यौन उत्पीड़न किया और उसके कुछ कपड़े उतार दिए।

जब कुछ लोग उसके बचाव में आए, तो राकेश कथित तौर पर धमकी देते हुए भाग गया कि वह उसे कॉलेज जाते समय किसी भी समय सड़क से अगवा कर लेगा।

छात्रा और उसकी दादी ने अगले दिन पुलिस को सूचित किया, लेकिन कथित तौर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। वे 10 फरवरी को थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की

पुलिस के अनुसार, राकेश यादव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ख (महिलाओं को सार्वजनिक स्‍थान पर निर्वस्‍त्र करने के लिए बल प्रयोग और नग्‍न करने के इरादे से हमला), 504 (शांतिभंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आज पाली इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा सं. आनंद मनीषा नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers