गोंडा में युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, दो गिरफ्तार |

गोंडा में युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, दो गिरफ्तार

गोंडा में युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 21, 2024 / 01:14 PM IST, Published Date : March 21, 2024/1:14 pm IST

गोंडा (उप्र), 21 मार्च (भाषा) गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के कारण एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बृहस्‍पतिवार को यह जानकारी दी।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

सदर क्षेत्र की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिल्पा वर्मा ने बताया कि जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेखुई गांव निवासी अनिल कुमार और अखिलेश के मध्य पिछले दिनों हुए विवाद में मारपीट की नौबत आ गई थी। प्रकरण में अखिलेश की तरफ से अनिल कुमार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि बुधवार की देर शाम बाजार जाते समय अनिल कुमार को अखिलेश एवं उसके करीब छह साथियों ने पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई की।

सीओ ने बताया कि किसी प्रत्यक्षदर्शी ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दी। इस संबंध में अनिल की तहरीर के आधार पर स्थानीय थाने में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अखिलेश व रामकेवल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सीओ ने बताया कि फरार चार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

भाषा सं आनन्द

नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)