Mayawati's reply on Rahul Gandhi's blame

मायावती का करारा जवाब, अपने गिरेबान में झांकें राहुल गांधी, खुद का घर संभाले नहीं जा रहा और…

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 10, 2022/2:22 pm IST

Mayawati’s reply on Rahul : राहुल गांधी के मायावती को यूपी का सीएम बनाने के बयान पर मायावती ने पलटवार किया है.  मायावती ने कहा कि राहुल गांधी ने यूपी में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा. वो अपना बिखरा घर तो संभाल ही नहीं पा रहे हैं और हम पर आरोप और कटाक्ष कर रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कांग्रेस पर जमकर सवाल दागे.

read more: खुलेंगे भारत-पाक बातचीत के रास्ते! इमरान की सत्ता जाना और शरीफ परिवार की वापसी के मायने क्या?

मायावती ने कहा कि राजीव गांधी ने भी बीएसपी को बदनाम करने की कोशिश की थी। कांशीराम को CIA का एजेंट बताया था। अब उन्हीं की राह पर उनका बेटा चलकर आरोप लगा रहे हैं। मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने दलितों  के आर्थिक विकास का पैसा दूसरे मदों पर खर्च कर दिया। कांग्रेस ने उनके लिए कुछ नहीं किया।

read more: असम साहित्य सभा ने हिंदी को अनिवार्य विषय बनाए जाने का विरोध किया

Mayawati’s reply on Rahul : मायावती ने नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपने गिरेबान में झांकें। उन्हें बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए। कांग्रेस ने लंबे समय तक देश पर राज किया पर दलित और शोषित के लिए कुछ नहीं किया।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधा था। आरोप लगाया था कि मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा। उन्होंने मायावती की यूपी का सीएम बनाने के लिए ऑफर दिया था पर वो CBI, ED के डर से पीछे हट गईं.