Minor girl raped by quack in Gorakhpur, case registered

झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज के बहाने नाबालिग से उतरवाया कपड़ा, फिर बातों-बातों में कर डाला यह काम, केस दर्ज

गोरखपुर में झोलाछाप डॉक्टर ने नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 12, 2022/8:39 pm IST

गोरखपुर (उप्र)। गोरखपुर जिले में खोराबार थाना क्षेत्र के एक गांव में इलाज कराने गई 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ झोलाछाप डॉक्टर द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः  1 करोड़ स्कूली बच्चों ने एक साथ गाया देशभक्ति गीत, बनाया विश्व रिकॉर्ड, CM ने दी बधाई 

खोराबार के थाना प्रभारी एम के पांडेय ने बताया कि छात्रा की मां की लिखित शिकायत पर चांकापुर के कथित झोलाछाप चिकित्सक विनय कुमार के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसकी मेडिकल डिग्री की भी जांच शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार 11वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा गोरखपुर के एक गांव में अपने मामा के घर गई थी। करीब एक माह पहले उसे सीने में दर्द हुआ तो उसकी मां उसे गांव के एक तथाकथित डॉक्टर के पास परामर्श के लिए ले गई। चिकित्सक ने उसे सुबह छह बजे क्लिनिक में इंजेक्शन लगाने के लिए बुलाया और लड़की अपने चचेरे भाई के साथ क्लिनिक पहुंची । चिकित्सक ने उसके चचेरे भाई को इंजेक्शन खरीदने के लिए बाजार भेजा और लड़की के साथ बलात्कार किया।

यह भी पढ़ेंः  केंद्र के समान छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है महंगाई और आवास भत्ता, बैठक में इन मांगों पर बनी सहमति!

शिकायत के अनुसार चिकित्सक ने उसे इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी दी थी, लेकिन लड़की ने बाद में अपनी मां को घटना की जानकारी दे दी। इसके बाद मां की लिखित शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और झोलाछाप डॉक्टर की डिग्री की जांच भी शुरू कर दी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers