miscreant killed young man regard to parking in Ghaziabad up 

मामूली सी बात पर भड़के बदमाश, ईंट से बुरी तरह से पीट-पीटकर युवक की कर दी हत्या

crime news : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक होटल के सामने कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 26, 2022/4:52 pm IST

गाजियाबाद। crime news : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक होटल के सामने कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में 35 वर्षीय एक व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

read more: गोवर्धन पूजा में जमकर ​नाचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़िया संस्कृति से सजाया गया CM हाउस

पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पहचान वरुण के रूप में हुई है। वरुण दिल्ली पुलिस के एक सेवानिवृत्त सहायक उप निरीक्षक का बेटा था और टीला मोड़ इलाके के जावली गांव में रहता था। यह घटना मंगलवार की रात की है जब वरुण सड़क किनारे एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गया था और उसने अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उस कार का दरवाजा नहीं खुल रहा था। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद वरुण को ईंटों से बेरहमी से पीटा गया।

read more: छात्रा को कॉलेज परिसर के पीछे झाड़ियों में ले गया युवक, दिन दहाड़े लूट ली आबरू

सहायक पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि गंभीर रूप से घायल वरुण को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वरुण के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमों को तैनात किया गया है।