Mother's skeleton found with her daughters alive in the room

Crime News : कमरे में जिंदा बेटियों के साथ मिला मां का कंकाल, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा, नजारा देख सभी के उड़े होश..

Mother's skeleton found with her daughters alive in the room: पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर दोनों बेटियां मां के कंकाल के साथ बैठी हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : November 30, 2023/11:54 am IST

Mother’s skeleton found with her daughters alive in the room : वाराणसी। यूपी के शहर वाराणसी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे जानकर आपका दिल भी घबराने लगेगा। दरअसल, वाराणसी में एक मकान में एक शव को देखा गया जो पिछले एक साल से उस मकान में था। दो बेटियां अपनी मां के शव के पास थी। जब रिश्तेदार पहुंचे और गेट न खुला तो उन्होंने पुलिस का सूचना दी। जैसे ही पुलिस वहां आई तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर का नजारा देख सभी के पैरों तले जमीन खिचक गई।

read more : Telangana Vidhan Sabha Chunav 2023: तेलंगाना की 119 सीटों पर वोटिंग जारी, साउथ के इन सुपरस्टार्स ने भी डाला वोट, देखें वीडियो… 

Mother’s skeleton found with her daughters alive in the room : बता दें कि जैसे ही पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मकान के अंदर दोनों बेटियां मां के कंकाल के साथ बैठी हुई थी। दोनों ने पुलिस को बताया कि मां की मौत एक साल पहले हो गई थी, लेकिन अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। फ़िलहाल पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों बेटियों से पूछताछ की जा रही है।

पूरा मामला लंका थाना क्षेत्र के मदरवा गांव का है। मदरवा निवासी ऊषा त्रिपाठी की मौत 8 दिसंबर 2022 को हो गई थी। जिसके बाद बेटियों ने उसका अंतिम संस्कार न कर उसे एक कमरे में रख दिया। बुधवार को जब उनकी एक रिश्तेदार घर पहुंची तो पता चला कि ऊषा त्रिपाठी की मौत हो चुकी है और उनका अंतिम संस्कार नहीं किया गया। इसके बाद पड़ोसी भी सन्न रह गए। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जबरन घर में घुसी तो दोनों बेटियां कंकाल के साथ बैठी हुई थीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp