मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराई : पश्चिम बंगाल के दो युवकों की मौत |

मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराई : पश्चिम बंगाल के दो युवकों की मौत

मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराई : पश्चिम बंगाल के दो युवकों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 12, 2022/8:16 pm IST

कन्नौज (उत्तर प्रदेश), 12 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के तालग्राम इलाके में बृहस्पतिवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कथित तौर पर चालक को झपकी आ जाने की वजह से एक मोटरसाइकिल के डिवाइडर से जा टकराने से उस पर सवार पश्चिम बंगाल निवासी दो युवकों की मौत हो गई।

यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल के प्रेमओदंगा चन्नी किवारी निशीगंज निवासी प्रदीप बर्मन (33) अपने दोस्त सुभ्रता वर्मन उर्फ बिट्टू बर्मन (24) के साथ मोटरसाइकिल से राजस्थान के जयपुर स्थित मां वैष्णो नगर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल को सुभ्रता चला रहे थे।

उन्होंने बताया कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कन्नौज जिले के तालग्राम स्थित गांव भीकमपुर साहनी के पास सुभ्रता को झपकी आ गई, जिससे मोटर साइकिल बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस घटना में सुभ्रता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी प्रदीप को गंभीर चोट आई।

सिंह ने बताया कि प्रदीप को तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। सुभ्रता और प्रदीप के पास मिले दस्तावेजों से उनकी पहचान हुई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की है।

भाषा सं सलीम

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)