Pallavi Patel forms alliance with Asaduddin Owaisi

Pallavi Patel-Owaisi Alliance: पल्लवी पटेल ने असदुद्दीन ओवैसी के साथ किया गठबंधन, सपा को हो सकता है नुकसान

Pallavi Patel-Owaisi Alliance: अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ गठबंधन कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 12:07 PM IST, Published Date : March 31, 2024/11:57 am IST

लखनऊ : Pallavi Patel-Owaisi Alliance: उत्तर प्रदेश में सपा के साथ रही अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल ने अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के साथ गठबंधन कर दिया है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पल्ल्वी पटेल इस बात का ऐलान कर सकती है। पल्लवी पटेल का ओवैसी के साथ गठबंधन करना सपा के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है। खबर यह भी है पल्लवी पटेल और ओवैसी की पार्टी में यूपी में करीब तीन दर्जन से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

यह भी पढ़ें : Raipur News: ट्रेनिंग देते समय कोच की संदिग्ध मौत, खिलाड़ियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह 

इस वजह से टुटा था अपना दल-सपा से गठबंधन

Pallavi Patel-Owaisi Alliance: बता दें कि, अपना दल (कमेरावादी) की नेता पल्लवी पटेल सपा से मिर्जापुर, फूलपुर और कौशांबी जैसी सीटें मांग रही थीं। लेकिन अखिलेश ने मिर्जापुर से अपना प्रत्याशी उतारकर उन्हें संकेत दे दिया था कि ऐसा नहीं होगा। इसके बाद पल्लवी पटेल ने नाराज होकर अखिलेश से अलग होने के बारे में फैसला कर लिया था कि उन्हें अब सपा के साथ नहीं रहना है। यही वजह से की पल्लवी पटेल ने लोकसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी से गठबंधन कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers