POK mein Lahrayega Tiranga

Tiranga in POK: पीएम मोदी का प्लान!.. 400 पार सीट आने POK में फहराएगा भारत का झंडा.. सुने नेता जी के दावें..

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के पाकिस्तान वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिनको पाकिस्तान से प्रेम है वो पाकिस्तान की नागरिकता लेकर वहीं जा सकते हैं। इस बार 400 पार आने पर पाकिस्तान के पीओके में भारत का झंडा लहराएगा।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 05:31 PM IST, Published Date : April 28, 2024/5:31 pm IST

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के बिंदकी विधानसभा में कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होने आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। (POK mein Lahrayega Tiranga) उन्होंने कहा कि देश मोदी जी को जा रहा है और विपक्ष के पुरखे भी आकर उन्हें नहीं हर पाएंगे। वही इंडिया गठबंधन के पीडीए पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि, पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है।

UNO Latest Report: सबसे हसीन होती है यहाँ की लड़किया फिर भी करोड़ो बैठी हैं कुंवारी.. क्या ये है वजह?..

UP Lok Sabha Election 2024 full update and news

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के पाकिस्तान वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिनको पाकिस्तान से प्रेम है वो पाकिस्तान की नागरिकता लेकर वहीं जा सकते हैं। इस बार 400 पार आने पर पाकिस्तान के पीओके में भारत का झंडा लहराएगा। (POK mein Lahrayega Tiranga) सपा का नारा है हर खाली प्लाट हमारा है। कांग्रेस के आरक्षण खत्म कर देने वाले बयान पर कहा कि मोदी सरकार की डर की वजह से यह लोग ऐसे बयान दे रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers