नेता की गर्भवती पत्नी से गैंगरेप, फिर हैवानों ने प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड! |

नेता की गर्भवती पत्नी से गैंगरेप, फिर हैवानों ने प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड!

Councilor's pregnant wife gang-raped: गुरुवार को विरोधी निर्माण करने लगे तो उसने गड़वारा चौकी इंचार्ज को सूचना दी। चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंचकर काम बंद कराया। इसके बाद भी लोग बार-बार काम शुरू कर दे रहे थे और उसे बंद करने के लिए चौकी इंचार्ज को कई बार मौके पर आना पड़ा था।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 12:07 AM IST, Published Date : April 6, 2024/12:06 am IST

Councilor’s pregnant wife gang-raped: प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में गर्भवती महिला के साथ हैवानियत की गई है। यह घटना गुरुवार देर शाम की है जब सभासद की गर्भवती पत्नी के साथ हुई है। आरोप है कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी। गंभीर हालत देख पीड़िता को सीएचसी संडवा चंद्रिका से महिला अस्पताल रेफर किया गया है।

उधर, पुलिस इस घटना को मामूली बताते हुए पत्थर लगने से महिला के घायल होने की बात कही है। सभासद का कहना है कि उनके विरोधी विवादित जमीन पर जबरन निर्माण करा रहे थे। एक सांसद ने खुद मौके पर जाकर एक दिन पहले यह निर्माण शुरू कराया था। गुरुवार को विरोधी निर्माण करने लगे तो उसने गड़वारा चौकी इंचार्ज को सूचना दी। चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंचकर काम बंद कराया। इसके बाद भी लोग बार-बार काम शुरू कर दे रहे थे और उसे बंद करने के लिए चौकी इंचार्ज को कई बार मौके पर आना पड़ा था।

read more:  Black Satta King 786: एक बार इन लकी नंबरों को आजमाकर देखें, चंद मिनटों में हो जाएंगे मालामाल… Black Satta King 786 | Black Satta King

Councilor’s pregnant wife gang-raped

सभासद के अनुसार, गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे उसकी गर्भवती पत्नी घर के बाहर लकड़ी लेने गई तो वहां अंधेरे में मौजूद चार लोगों ने उसे दबोच लिया। आरोपितों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालने से रक्तस्राव होने लगा और हालात बिगड़ गई। पुलिस को सूचना देकर वह उसे सीएचसी ले गया। वहां से महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। देर रात तक उसका रक्त स्राव बंद नहीं हुआ था।

read more: बॉलीवुड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा का Sexy Video वायरल, बेडरूम में दिए ऐसे पोज कि देखकर फटी रह जाएंगी आंखें 

प्रतापगढ़ सीओ सिटी की माने तो दोनों पक्षों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। महिला अंधेरे में लकड़ी लेने गई थी। जानकारी मिली है कि वहां किसी के पत्थर मारने से वह घायल हुई है। अन्य जो भी आरोप है, उसकी जांच की जा रही है।