Priyanka Gandhi will hold a road show in Varanasi on May 25

Priyanka Gandhi Roadshow In Varanasi: पीएम मोदी के गढ़ में हुंकार भरेगी प्रियंका, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में इस दिन करेगी रोड शो

Priyanka Gandhi Roadshow In Varanasi: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 25 मई को वाराणसी में एक रोड शो करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : May 22, 2024/2:10 pm IST

वाराणसी : Priyanka Gandhi Roadshow In Varanasi: देशभर में लोकसभा चुनाव के लिए पांच चरणों का मतदान हो चुका है और छठवें चरण के लिए 25 मई को मतदान होना है। छठवें चरण के मतदान से पहले कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टी के नेता कई जगहों का दौरा कर रहे हैं और अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे। वहीं अब खबर मिल रही है कि, कांग्रेस की स्टार प्रचारक और महासचिव प्रियंका गांधी वाराणसी में रोड शो करेंगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 25 मई को वाराणसी में पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के समर्थन में एक रोड शो करेंगी।

यह भी पढ़ें : Road Accident: बड़ा हादसा, ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा के उड़े परखच्चे, 3 की मौत, छह अन्य घायल 

अजय राय के समर्थन में रोड शो करेंगी प्रियंका

Priyanka Gandhi Roadshow In Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाई प्रोफाइल सीट वाराणसी से लगातार तीसरी बार सांसदी की दावेदारी कर रहे हैं। अजय राय ने बुधवार को कहा, “हां, प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार करेंगी और 25 मई को वाराणसी में रोड शो करेंगी।” राय यहां पिछले कुछ दिनों से जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल है। अपने भाई राहुल तथा पार्टी के दूसरे वरिष्ठ नेताओं की तरह वह भी विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार कर रही हैं।उन्होंने राय बरेली में भी पिछले दिनों प्रचार किया था जहां से राहुल गांधी उम्मीदवार हैं। अमेठी में उन्होंने के.एल. शर्मा के लिए प्रचार किया। वाराणसी में सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers