Rape case against former minister and SP candidate

पूर्व मंत्री और सपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस, 12 कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पूर्व मंत्री और सपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केसः Rape case against former minister and SP candidate

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : February 27, 2022/6:39 pm IST

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोंडा की कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह और उनके दो भाइयों समेत 12 लोगों के खिलाफ एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट करने और दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read more :  कल से स्कूलों में फिर लौटेगी रौनक, करीब दो साल बाद फिर खुलेंगे स्कूल, कोरोना नियमों का करना होगा पालन 

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने शनिवार की रात यह मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि महिला शनिवार की देर शाम अपने घर में बैठी थी, उसी समय कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से सपा उम्मीदवार योगेश प्रताप सिंह अपने सगे भाइयों चंद्रेश प्रताप सिंह व कामेश प्रताप सिंह, अपने कई समर्थकों के साथ उसके घर पर आ गए और उसके साथ मारपीट की तथा भीड़ को उकसाकर तोड़फोड़ करवाई। उन्होंने बताया कि विरोध करने पर उनलोगों ने परिजनों को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

Read more :  प्रयागराज में मतदान केंद्र से 10 मीटर की दूरी पर हुआ बम विस्फोट, साइकिल सववार युवक की मौत, एक गंभीर

शिकायत में महिला ने यह भी आरोप लगाया कि हमलावर कह रहे थे कि भाजपा को वोट देना उसे बहुत महंगा पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमलावरों ने गोलियां भी चलाई और इसका विरोध करने पर वे उसे जबरन एक खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद देर रात सभी आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और सपा प्रत्याशी और समर्थकों के घर पर नजर रखने के लिए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

 
Flowers