Rape with 5 Year Minor

भरोसा जीतकर छोटू ने पड़ोसी की 5 साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, दुकान पर आई थी आटा लेने

Rape with 5 Year Minor दुकान पर आटा लेने गई नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के छोटू ने बनाया हवस का शिकार, परिजनों ने किया चक्काजाम

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 10, 2022/11:11 am IST

मथुरा। Rape with 5 Year Minor: जनपद के शहरी क्षेत्र की गोविंद नगर थाना पुलिस ने पांच साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। गुरूवार को पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बलात्कार के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना से नाराज पीड़िता के परिजनों सहित उसके समुदाय के लोगों ने जाम लगा दिया, जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

Rape with 5 Year Minor: मामले में थाना प्रभारी संजय कुमार पाण्डेय ने आज बताया कि पांच साल की यह बच्ची पड़ोस की दुकान से आटा लेने गई थी, उसी दौरान आरोपी छोटू उसे पकड़कर अपने घर ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि करीब आधे घंटे बाद जब बच्ची घर पहुंची तो उसकी हालत देखने और पूरी बात जानने के बाद परिजनों ने पुलिस ने छोटू को नामजद करते हुए तहरीर दी।

Rape with 5 Year Minor: उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जब पुलिस टीम छोटू के घर पहुंची तो मकान में ताला जड़ा मिला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और आगे की औपचारकताएं पूरी कर रही है।

ये भी पढ़ें-  मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर सस्पेंस खत्म, उपचुनाव के लिए सपा ने पूर्व सांसद को बनाया उम्मीदवार 

ये भी पढ़ें- नहीं कराई शादी तो बेटे ने मां के साथ ही किया ये काम, जानकर शर्म से झुक जाएगा सिर 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें