Saas Bahu Ki Ladai

बेटा न होने से नाराज सास ने अपनी ही बहू के साथ किया ऐसा काम, अब हैवानियत का वीडियो हो रहा है वायरल

बेटा न होने से नाराज सास ने अपनी ही बहू के साथ किया ऐसा काम, अब हैवानियत का वीडियो हो रहा है वायरल! saas bahu ki ladai

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : July 27, 2023/12:15 pm IST

नई दिल्ली। Saas Bahu Ki Ladai अक्सर घरो पर सास बहू के बीच नोंकझोंक देखने को मिलता है। कभी बहू सास से लड़ाई करती है तो सास कभी बहू से उल्टा सीधा बोल देती है। ये अक्सर हर घर घर की कहानी बन गई है। हालं​कि इसके बाद भी घर की लड़ाई चलती रहती है। लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि सास बहू मारपीट में उतर जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सास बहू के बीच सास बहू के बीच जमकर मारपीट देखने को मिल रहा है।

Read More: दुष्कर्म पर सवाल..सियासत में उबाल, राजनीति की जगह समाधान पर कब होगी बात ? 

Saas Bahu Ki Ladai मिली जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहे इस वीडियो को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का बताया जा रहा है। जिसमें सास बहू को जमीन पर लेटा कर उसकी पिटाई कर रही है। जिसका अंदाजा आप वीडियो को देखकर लगा सकते हैं। अलीगढ़ में सास ने बहू के साथ जमकर मारपीट की। सास की हैवानियत का एक वीडियो भी सामने आया। तीन बेटियां पैदा होने पर सास बहू के साथ मारपीट करती है। बेटा पैदा नहीं होने से नाराज सास ने बीते मंगलवार को बहू से जमकर मार पीट की। यह घटना गांधी पार्क इलाके के डोरीनगर की बताई जा रही है।

Read More: झूठ बोले कौआ काटे का आ गया रिप्लाई, राघव चड्ढा ने ट्वीट कर लिखी ऐसी बात, जिसे पढ़कर आ जाएगा मजा 

सास ने बहू की पिटाई-

दरअसल, अलीगढ़ में रहने वाली महिला ने अपने बहू के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि बेटा नहीं होने से नाराज सास ने अपने बहू के साथ मारपीट की। यह घटना गांधी पार्क इलाके के डोरीनगर की बताई जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सास अपनी बहू का सिर पकड़कर फर्श से लड़ाती नजर आ रही। बचाव में बहू भी पलटवार करती है लेकिन सास पर उसकी एक ना चलती है। मारपीट के बाद सास और भी गुस्से में नजर आ रही है और बहू को कुछ बोलती दिख रही है। इस दौरान एक बच्ची भी मौके पर है जो दोनों का लड़ाई को देख रोती नजर आ रही है।

Read More: काले कपड़े पहनकर संसद भवन पहुंचे विपक्षी सांसद, कांग्रेस नेता बोले- हम जानते हैं सरकार नहीं गिरेगी 

आपको बता दें कि बहू ने तीन ​बेटियों को जन्म दिया। जिसके बाद बहू की घर पर इज्जत होना कम हो गया। सास लगातार बेहा होने की इच्छा जाहिर करती रही, लेकिन बेटा नहीं हुआ। जिससे नाराज सास ने अपनी बहू के साथ जमकर मारपीट की। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग तेज हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें