Sachin Sharma taught lessons Hanuman Chalisa to Muslims

मंदिर में मुस्लिमों को पढ़ाया हनुमान चालीसा का पाठ, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

मंदिर में मुस्लिमों को पढ़ाया हनुमान चालीसा का पाठ, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो! Sachin Sharma taught lessons Hanuman Chalisa to Muslims

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 15, 2022/11:14 pm IST

अलीगढ़। Sachin Sharma taught lessons Hanuman Chalisa to Muslims यूपी के अलीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक मंदिर में मुस्लिमों से हुनमान चालीसा का पाठ पढ़ाए जानें का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: धनतेरस के दिन करे ये तीन काम, माता लक्ष्मी दूर करेगी सारे कष्ट 

Sachin Sharma taught lessons Hanuman Chalisa to Muslims जानकारी के अनुसार, मामला अलीगढ़ के कोतवाली इगलास के गांव हस्तपुर में स्थित एक मंदिर का है। जहां जिला पंचायत का चुनाव लड़ने वाले सचिन शर्मा ने मुस्लिमों को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ाया जा रहा है। वीडियो में आधा दर्जन लोग और बच्चे दिखाई दे रहे है। वहीं इस दौरान उन्होंने जय श्री राम के नारे भी लगाए है उन्होंने वंदे मातरम के नारे भी लगाए हैं।

Read More: Women asia cup 2022: भारतीय टीम को जीत के लिए 66 रनों का लक्ष्य, श्रीलंका की पारी 65 रनों पर सिमटी 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के सुन्नी थियोलॉजी विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष और मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती जाहिद अली खान ने कहा कि हनुमान चालीसा या जो भी चीज हो उसे कोई भी अपनी मर्जी से पढ़ता है तो उसमें कोई रुकावट नहीं है। उन्होंने ने कहा कि हमारे हिंदू भाई या जो अपने को सनातन कहते उनको दूसरे समुदाय के लोगों के साथ ऐसा जबरदस्ती नहीं करना चाहिए। ये ​संविधान में गलत है।