samdhi se avaidh sambandh banati thi mahila

पति गया विदेश कमाने तो समधी से संबंध बनाने लगी पत्नी, पति को लगी भनक तो महिला ने खुद लगाया ठिकाने

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची थी। और खुद थाने जाकर पति की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद रोने-बिलखने का नाटक भी किया।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : February 28, 2023/4:11 pm IST

Samdhi se avaidh sambandh banati thi mahila

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना कुशीनगर में तुर्कपट्टी थाने के खिरिया गांव की है। गन्ने के खेत में मिले शव को लेकर जांच कर रही पुलिस ने जब सनसनीखेज वारदात खुलासा किया तो लोगों ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल उठा दिया। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या की साजिश रची थी। और खुद थाने जाकर पति की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। शव मिलने के बाद रोने-बिलखने का नाटक भी किया।

गन्ने के खेत में मिला था पति का शव

बता दें कि बीते 13 फरवरी को गन्ने के खेत में मुन्ना मद्धेशिया का शव मिला था। मुन्ना मद्धेशिया की गला रेतकर हत्या की गई थी। घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के हाथ में धारदार हथियार थमा दिया गया था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। इस सनसनीखेज वारदात की जांच कर रही तुर्कपट्टी पुलिस और स्वाट टीम ने मृतक मुन्ना मद्धेशिया के मोबाइल डिटेल निकाली तो एक व्यक्ति से कई बार बात करने की जानकारी हुई। पुलिस ने मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो मृतक की पत्नी रेखा ने हत्या की बात कबूल ली।

पति को लगी अवैध रिश्ते की भनक

दरअसल, मुन्ना मद्धेशिया अपने परिवार की आर्थिक हालत सुधारने के लिए ओमान गया था। उसकी पत्नी रेखा अपने बेटे के साथ घर पर रहती थी। रेखा के रिश्ते का समधी हौसला प्रसाद उसके घर आता था। पति के दूर रहने के कारण दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। और दोनों में अवैध संबंध बन गए। लगभग तीन साल बाद मुन्ना ओमान से अपने घर आया तो उसे इस अवैध संबंध की भनक लगी। इस पर मुन्ना ने ऐतराज जताया तो उसकी पत्नी रेखा और समधी हौसला प्रसाद ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पत्नी ने कबूला जुर्म

रेखा ने फिर खुद थाने जाकर गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। इस बीच गन्ने के खेत में मुन्ना की लाश मिल गई। जांच में जुटी पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए हत्यारोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। घटना का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना के बाद ही शक के आधार पर मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद दूसरे हत्यारोपी को भी गिरफ्तार करने के बाद दोनों को जेल दाखिल किया गया है।

read more: 8 महीने से नाबालिग बेटी बनती रही पिता की हवस का शिकार, ऐसे हुआ खुलासा, बेटी को बचाने के लिए मां ने किया ये काम

read more:  यात्रीगण कृपया ध्यान दें…सभी ट्रेन 5 से 6 घंटे तक देरी चल रही है, DRM ने बताया क्यों लेट हो रही गाड़ियां

read more: 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कल से शुरु। तेजतर्रार छत्तीसगढ़। Chhattisgarh Non Stop News