Girl Massage Video | Viral Video : छात्राओं से मसाज करवा रहा स्कूल का चौकीदार, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल | School Girl Massage Video

Viral Video : छात्राओं से मसाज करवा रहा स्कूल का चौकीदार, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

School Girl Massage Video : एक सरकारी स्कूल के चौकीदार का स्कूल की छात्राओं से मसाज कराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 09:02 AM IST, Published Date : May 24, 2024/9:02 am IST

शामलीः School Girl Massage Video : उत्तर प्रदेश के शामली जनपद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के चौकीदार का स्कूल की छात्राओं से मसाज कराते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो कब का है इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है। फिलहाल बीएसए शामली ने मामले की जांच बैठा दी है। दरअसल, वायरल वीडियो शामली जनपद मे कांधला खंड शिक्षा क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी विद्यालय का है। वायरल वीडियो मे बेहद चौंकाने वाली तस्वीरें व बातें सामने आईं हैं। विद्यालय का चौकीदार छात्राओं से, जहां मसाज करा रहा है।

यह भी पढ़ें : Ambala Bus Accident: रफ्तार का कहर… भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल 

छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

School Girl Massage Video :  इतना ही नहीं स्कूली छात्राओं से झाड़ू से लेकर पोंछा तक लगवाया जा रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद बीएसए ने मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है। हालांकि, विद्यालय की वार्डन ने मामले की जानकारी से इनकार किया है। विद्यालय मेें कक्षा 6 से 8 तक की छात्राएं छात्रावास में ही रहकर पढ़ाई करतीं हैं। वहीं कुछ छात्राओं की ऑडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें छात्राएं विद्यालय के पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगा रहीं हैं। कहा जा रहा है कि छात्राओं से मशीन में अपने कपड़े धुलवाए जाते हैं। साथ ही प्रेस भी करवाया जाता है।

यह भी पढ़ें : Cylinder Explosion Gujarat : कबाड़ी की दूकान में फटा सिलेंडर, 89 लोगों को ले जाया गया अस्पताल, इलाके में मची अफरा-तफरी 

विद्यालय के पदाधिकारी ने कही ये बात

School Girl Massage Video :  इतना ही नहीं विद्यालय मे बच्चों के दूध से मलाई उतारकर उसका घी बनाकर खाने की बात भी छात्राएं कह रहीं हैं। आरोप यह भी लग रहे है की विद्यालय का यह चौकीदार लड़कियों को फोन में अश्लील वीडियो भी दिख़ाता है। इसकी शिकायत कुछ छात्राओं ने विद्यालय के पदाधिकारी से की थी। लेकिन उसके बाद भी पदाधिकारी ने कोई संज्ञान नहीं लिया। वहीं विद्यालय के पदाधिकारी का कहना है कि विद्यालय में एक व्यक्ति चौकीदार है। कभी-कभी वह रात में भी विद्यालय में रहता है। मेरे सामने कभी ऐसा नहीं हुआ है कि वह छात्राओं से मसाज कराता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp