Teacher booked for raping girl

शर्मनाक, मदरसे में शिक्षक ने छात्रा से किया रेप.. गर्भपात भी कराने का आरोप

Teacher booked for raping girl युवती से दुष्कर्म के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 10, 2021/2:40 pm IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), 10 अक्टूबर (भाषा) बरेली जिले के बहेड़ी इलाके में एक युवती से बलात्कार के आरोप में मदरसे के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- कलबुर्गी में भूकंप के झटकों से हिली धरती, पंखें, लाइट लगे हिलने.. घरों से भागकर बाहर निकले लोग

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने रविवार को बताया कि लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह चार साल पहले शीशगढ़ क्षेत्र स्थित एक मदरसे में पढ़ाई करने गई थी,वहीं क्षेत्र का ही युवक ओवैस भी उसके साथ वहां पढ़ाई कर रहा था। दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

पढ़ें- 7th Pay Commission,सरकारी कर्मचारियों की दिवाली से पहले बढ़ सकती है सैलरी, 31% हो सकता है DA.. देखिए क्या है नया अपडेट

शिकायत में कहा गया कि कुछ दिनों बाद युवक मदरसे में शिक्षक के तौर पर काम करने लगा और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पढ़ें- धारदार हथियार से भाजपा नेता के भतीजे की हत्या, तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सामने आई ये वजह… 

उन्होंने बताया कि लड़की का आरोप है कि इसी दौरान वह गर्भवती हो गई,इस पर युवक ने कहा कि उसके परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं और उसने पीड़िता का कथित रूप से जबरन गर्भपात करा दिया।

पढ़ें- जमीन विवाद पर जानलेवा हमला, भाभी और बहू को किया आग के हवाले

शिकायत में कहा गया कि इस घटना के बाद युवक ने युवती से बातचीत बंद कर दी और जब छात्रा के परिजन युवक के घर पहुंचे तो उन्हें कथित रूप से जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया गया।