किशोरी के मुंह में गोबर पोतकर सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस में छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज थे आरोपी |

किशोरी के मुंह में गोबर पोतकर सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस में छेड़छाड़ की शिकायत से नाराज थे आरोपी

देवरिया जिले में युवकों द्वारा एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। Teen gang-raped in Deoria, case registered

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 14, 2022/3:42 pm IST

देवरिया, 14 मार्च । Teen gang-raped: देवरिया जिले में युवकों द्वारा एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, अभी कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Teen gang-raped: देवरिया के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार रात करीब आठ बजे की है। उन्होंने कहा कि मदनपुर थाना अंतर्गत एक गांव की किशोरी जब अपने गाय को बांधने के लिए घारी (वह स्थान जहां पर जानवरों को बांधा जाता है) में गई, तो वहां पहले से ही घात लगा कर बैठे उसी गांव के कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया।

read more: Naxal Attack : नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान शहीद, ITBP का एक जवान घायल

सोनकर के मुताबिक युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और चेहरे पर गोबर पोतने के बाद किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया। अपर पुलिस अधीक्षक का यह भी कहना है कि कुछ माह पूर्व किशोरी ने आरोपियों के खिलाफ शिकायती प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया था।

read more:  Indian Army Recruitment : बिना परीक्षा के सेना में ऑफिसर बनने का मौका, मिलेगी मोटी सैलरी, देखें डिटेल्स

उन्होंने कहा कि इससे नाराज होकर आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर बदला लिया। अपर पुलिस अधीक्षक सोनकर ने बताया कि इस मामले में पूरे प्रकरण की जांच कराकर उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है और किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

 
Flowers