Terrible collision between tractor and car, three people died on the spot

Road Accident : ट्रैक्टर और कार बीच जबरदस्त भिड़ंत, थम गई सास-बहू सहित 3 लोगों की सांसे, जानें कहां हुआ ये बड़ा हादसा

Terrible collision between tractor and car, three people died on the spot

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 12:16 AM IST, Published Date : June 16, 2024/3:55 pm IST

एटा: collision between tractor and car यूपी के एटा जिले के रिजोर थाना क्षेत्र में गंगा दशहरा के मौके पर सोरो घाट से स्‍नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार की एक ट्रैक्‍टर से भीषण टक्‍कर हो गयी जिससे दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read More : Sitaare Zameen Par: ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई पूरी, आमिर खान और जेनेलिया देशमुख की फिल्म इस दिन होगी रिलीज… 

collision between tractor and car वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना रिजोर क्षेत्र के एटा-शिकोहाबाद मार्ग स्थित ईशन नदी के पास स्थित पुलिया के निकट एक ऑल्टो कार तथा ट्रैक्टर में टक्‍कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं सरला (60) और उनकी पुत्रवधू पिंकी सिंह (35) तथा गिरीश सिंह की मौत हो गई और गोविंद तथा दया गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, एटा में भर्ती कराया गया है।

Read More : INDIA Live News & Updates 16th June 2024 : आतिशी किसे धोखा दे रही हैं? सांसद मनोज तिवारी ने AAP सरकार पर बोला हमला, कहा- ‘झूठ बोलने की भी एक सीमा होती है’

उन्होंने बताया कि सरला और पिंकी रिश्ते में सास-बहू थीं तथा नेहरु पैलेस शिकोहाबाद की निवासी थी। यह लोग कार से सोरो गंगा घाट पर गंगा दशहरा के मौके पर स्‍नान करने आये थे। सिंह ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp