Emergency landing of flight

बाल-बाल बची यात्रियों की जान, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिग

Emergency landing of flight : सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। विशेषज्ञ विमान की जांच कर रहें हैं। एक प्रमुख अधिकारी ने यह जानकारी दी

Edited By: , August 5, 2022 / 08:02 PM IST

वाराणसी (उत्तर प्रदेश)।  वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मुंबई जाने वाले विमान के शुक्रवार को उड़ान भरते ही किसी पक्षी से टकरा जाने के बाद आपात स्थिति में उतारना पड़ा। विमान में सवार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। विशेषज्ञ विमान की जांच कर रहें हैं। वाराणसी विमान तल की एक प्रमुख अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः  Video: विशालकाय अजगर ने जकड़ ली पूरी वैन, वीडियो हो रहा वायरल..

वाराणसी हवाई अड्डे की निदेशक आर्यमा सान्याल ने बताया कि विस्तारा एयरलाइन्स के विमान यू के 622 ने वाराणासी हवाई अड्डे से शाम चार बजे मुंबई के लिए उड़ान भरी थी। उन्होंने बताया कि उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही विमान किसी पक्षी से टकरा गया, जिसके बाद पायलट ने तत्काल एयर ट्रैफिक कंट्रोल से बात कर विमान की अपातकालीन लैंडिंग करायी।

यह भी पढ़ेंः दमोह की तीन नगर पालिका से भाजपा का सूपड़ा साफ, एक पर निर्दलीय तो दो पर इस पार्टी ने मारी बाजी

सान्याल ने बताया कि विमान और उसमें सवार सभी यात्री पूरी तरह सुरक्षित हैं। विशेषज्ञों द्वारा विमान की जांच की जा रही है। रनवे और एप्रन पर किसी पक्षी का अवशेष नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि संभावना है कि आसमान में ही कोई पक्षी टकराया होगा।

यह भी पढ़ेंः ITBP में निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन, हर महीने मिलेगी 69000 तक मिलेगी सैलरी

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga