The groom from the band did such a thing that the bride got angry

Bride Refuse Marry: बैंड वालों के दूल्हे ने किया ऐसा काम, दुल्हन हो गई नाराज, कर दिया शादी तोड़ने का ऐलान

बैंड वालों के दूल्हे ने किया ऐसा काम, दुल्हन हो गई नाराज, The groom from the band did such a thing that the bride got angry

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 12:23 AM IST, Published Date : June 13, 2024/10:14 pm IST

भदोही: bride got angry उत्तर प्रदेश के भदोही में जौनपुर जिले से आई एक बारात में दूल्हा को शराब के नशे में गाली-गलौज करते और गांजा फूंकते देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। युवती के इस कदम के बाद कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हा, उसके पिता और दादा को बंधक बना लिया।

Read More : Face To Face MP: ‘NEET’ नहीं क्लीन.. Grace Marks में गड़बड़ी ! छात्रों के सामने खड़ा हुआ विश्वसनीयता का संकट… 

bride got angry पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि शहर कोतवाली इलाके फत्तूपुर क्षेत्र की शीला देवी की बेटी पिंकी की शादी जौनपुर जिले के जयरामपुर के तहसीलदार गौतम से तय थी। सूत्रों के मुताबिक बुधवार की रात बारात पहुंची तो दूल्हा शराब के नशे में था और कथित रूप से मंच पर गाली-गलौज कर रहा था। सूत्रों का कहना है कि दुल्हन की मां शीला देवी के मुताबिक यह देखकर कुछ लोग मंच के पास पहुंचे तो दूल्हा उतरकर नीचे चला गया और मंच के पीछे कुछ बैंड-बाजे वालों के साथ गांजा फूंकता दिखाई दिया। वधू पक्ष के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो दूल्हा मंच पर आकर गांजा पीने लगा। इससे नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया।

Read More : सुहागरात पर दूल्हे का ये अवतार देखकर फटी रह गई दुल्हन की आंखें, तुरंत कमरे से निकली बाहर, फिर…

सूत्रों के मुताबिक इसे लेकर रात भर हंगामा होता रहा। इसी बीच ज्यादातर बाराती मौके से भाग गए और कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हे तहसीलदार गौतम उसके पिता जयप्रकाश और दादा मेवा लाल को बंधक बना लिया तथा उनसे शादी में खर्च हुए आठ लाख वापस देने की मांग करने लगे। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बृहस्पतिवार को दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया। उनके अनुसार पुलिस ने वर पक्ष द्वारा कन्या पक्ष को शादी के खर्च के तौर पर दो लाख रुपये वापस करवाये। पुलिस ने दूल्हा समेत तीनों बंधकों को मुक्त कराकर बिना शादी के वापस उनके घरों को भेज दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp