स्टेज के पीछे बाजावालों के साथ ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, तभी आ धमकी दुल्हन की मां, जानें फिर क्या हुआ | Stej ke Piche Ganja Pee Raha Tha Dulha

स्टेज के पीछे बाजावालों के साथ ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, तभी आ धमकी दुल्हन की मां, जानें फिर क्या हुआ

Stej ke Piche Ganja Pee Raha Tha Dulha: स्टेज के पीछे बाजावालों के साथ ऐसा काम कर रहा था दूल्हा, तभी आ धमकी दुल्हन की मां, जानें फिर क्या हुआ

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 07:12 PM IST, Published Date : June 14, 2024/7:12 pm IST

भदोही: Stej ke Piche Ganja Pee Raha Tha Dulha शादियों के सीजन में कई प्रकार की खबरे सामने आते रहता है। कई बाद ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसमें दुल्हन शादी से इनकार कर देती है तो कई दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात वापस ले जाना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने भरे स्टेज पर ही दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया।

Read More: Fact Check: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया राष्ट्रगान का अपमान? वायरल वीडियो की ये है हकीकत… 

Stej ke Piche Ganja Pee Raha Tha Dulha मिली जानकारी के अनुसार, घटना भदोही के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां फत्तूपुर क्षेत्र की शीला देवी की बेटी पिंकी की शादी जौनपुर जिले के जयरामपुर के तहसीलदार गौतम से तय थी। जिसके बाद बुधवार की रात बारात पहुंची। दुल्हन के घर वालों ने बारात का धूमधाम से स्वागत किया। इस दौरान दूल्हा शराब के नशे में था। यहां वो बारात स्वागत के बाद स्टेज पर ही गाली गलौज करने लगा।

Read More: Professor Ki Pitai : आंखों में मिर्च पाउडर डालकर प्रोफेसर की बेरहमी से पीटा, फरार हुए सभी आरोपी, लहूलुहान अवस्था में पहुंचाया अस्पताल 

यूपी के भदोही से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक दूल्हे ने शराब के नशे में गाली-गलौज की और फिर स्टेज पर जाकर गांजा फूंकने लगा। जब दुल्हन ने दूल्हे की ये हरकत देखी तो उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया। युवती की इस कदम के बाद कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हे, उसके पिता को दादा को बंधक बना लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुलह कराने के बाद वर पक्ष को मुक्त करा दिया। दुल्हन की मां शीला देवी के मुताबिक यह देखकर कुछ लोग मंच के पास पहुंचे तो दूल्हा उतरकर नीचे चला गया और मंच के पीछे कुछ बैंड-बाजे वालों के साथ गांजा फूंकता दिखाई दिया।

Read More: T20 World Cup Satta Matka Update : सट्टा खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश..! पुलिस ने जब्त किए 14 करोड़ 98 लाख रुपए, 9 आरोपी गिरफ्तार.. 

वधू पक्ष के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो दूल्हा मंच पर आकर गांजा पीने लगा। इससे नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान बाराती वहां से फरार हो गए। कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हे तहसीलदार गौतम उसके पिता जयप्रकाश और दादा मेवा लाल को बंधक बना लिया और उनसे शादी में खर्च हुए आठ लाख वापस देने की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच समझौता कराया। उनके अनुसार पुलिस ने वर पक्ष द्वारा कन्या पक्ष को शादी के खर्च के तौर पर दो लाख रुपये वापस करवाए। साथ ही दूल्हा समेत तीनों बंधकों को मुक्त कराकर बिना शादी के वापस उनके घरों को भेज दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp