Ghaziabad Road Accident: फिर दिखा रफ़्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 24 जख्मी | 4 people died and 24 were injured in a horrific road accident

Ghaziabad Road Accident: फिर दिखा रफ़्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 24 जख्मी

Ghaziabad Road Accident: हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 24 लोग घायल हुए है।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 07:30 AM IST, Published Date : June 17, 2024/7:30 am IST

गाजियाबाद : Ghaziabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 24 लोग घायल हुए है। जानकारी के मुताबिक़ ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रेवड़ी-रेवड़ा गांव के पास शनिवार रात को तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कैंटर में टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें : Bjp Worker Suicide : भाजपा नेता की हार के बाद समर्थक ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान 

घायलों का इलाज जारी

Ghaziabad Road Accident: इस हादसे में कैंटर सवार तीन महिला समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद व दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से आठ की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल हैं। सभी लोग हरियाणा के गनौर में ईट-भट्टे पर काम करते थे, हादसे के समय उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर व हरदौई लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

हरियाणा के गन्नौर स्थित ईंट-भट्टे पर काम करने वाले 37 मजदूर कैंटर में सवार होकर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे के रास्ते अपने घर शाहजहांपुर व हरदोई लौट रहे थे। जिसमें महिला, पुरूष व बच्चे सवार थे. रेवड़ी-रेवड़ा गांव के पास कुछ मजदूर टॉयलेट के लिए कैंटर से उतर गये। चालक ने कैंटर को सड़क किनारे अपनी साइड में लगा लिया।

यह भी पढ़ें : Nagpur Road Accident: सेना के 2 जवानों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल, ऑटो और निजी बस में हुई भिड़ंत 

घायलों में 8 बच्चे शामिल

Ghaziabad Road Accident: इसी बीच हरियाणा की तरफ से तेजगति से आ रहे ट्रक ने पीछे से खड़े कैंटर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक के अगले हिस्से व कैंटर के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस एक्सीडेंट की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। इस हादसे में आठ बच्चे भी घायल हुए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp