2 army personnel killed, 6 seriously injured, auto and private bus collided

Nagpur Road Accident: सेना के 2 जवानों की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल, ऑटो और निजी बस में हुई भिड़ंत

Nagpur Road Accident: महाराष्ट्र के नागपुर में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 06:46 AM IST, Published Date : June 17, 2024/6:46 am IST

नागपुर : Nagpur Road Accident: महाराष्ट्र के नागपुर में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की मौत हो गई और 6 अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा कन्हान नदी पुल पर हुआ। इसमें तेज रफ्तार निजी बस और ऑटो-रिक्शा के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि, भारतीय सेना के दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 अन्य जवान जख्मी हैं। हादसे में ऑटो चालक भी घायल हुआ है। हादसे में घायल हुए जवानों और ऑटो चालक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर सभी का इलाज जारी है।

हादसे के बाद का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के पचखड़े उड़ गए। वहीं सड़क पर ऑटो के टूटे हुए कांच बिखरे पड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : प्रदेश में बदलने वाला है मौसम का मिजाज, इन जिलों में हो सकती है बारिश 

ऑटो में सवार थे जवान

Nagpur Road Accident:  हादसे को लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे कामठी के पास कन्हान नदी पुल पर हुई। गार्ड्स रेजिमेंट सेंटर के आठ जवान ऑटोरिक्शा में यात्रा कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार बस ने ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार ये जवान कामठी शहर में सेना प्रशिक्षण केंद्र से कुछ जवान सामग्री खरीदने के लिए कन्हान गए थे। तभी यह हादसा हुआ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp